पिज्जा के ऑर्डर में देरी पर भड़का पूर्व सांसद का बेटा, पिस्टल तानने का आरोप
Advertisement

पिज्जा के ऑर्डर में देरी पर भड़का पूर्व सांसद का बेटा, पिस्टल तानने का आरोप

 मेरठ पूर्व सांसद के बेटे पर रेस्टोरेंट के कर्मचारियों पर पिस्टल तानने का आरोप लगा है. आरोप है कि किसी बात को लेकर कहासुनी के बीच शोएब ने रेस्टोरेंट कर्मचारी पर पिस्टल तान दी. सूचना पर पुलिस ने शोएब को हिरासत में ले लिया और थाने ले गई.

आरोपी के पास से बरामद पिस्टलनुमा लाइटर

मेरठ: यूपी के मेरठ में पूर्व सांसद के बेटे पर मारपीट का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने खाना देर से आने पर  रेस्टोरेंट कर्मचारी पर पिस्टल तान दी. घटना की जानकारी मिलने पर फौरन पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की और शांति भंग करने के आरोप में चालान कर दिया. पुलिस के मुताबिक बीएसपी सांसद के बेटे के पास पिस्टल नहीं, बल्कि लाइटर था. बताया जा रहा है कि गुरुवार को पूर्व सांसद हाजी शाहिद अखलाक का बेटा शोएब एक रेस्टोरेंट में पहुंचा था. आरोप है कि किसी बात को लेकर कहासुनी के बीच शोएब ने रेस्टोरेंट कर्मचारी पर पिस्टल तान दी. सूचना पर पुलिस ने शोएब को हिरासत में ले लिया और थाने ले गई. पुलिस ने तफ्तीश में पाया कि जो 'हथियार' शोएब के पास से बरामद किया गया है, वह पिस्टल नहीं, बल्कि एक पिस्टलनुमा लाइटर है. 

बताया जा रहा है कि गुरुवार को सिविल लाइन थाना क्षेत्र के वेस्टर्न कचहरी रोड पर बिगीज रेस्टोरेंट है, जहां शोएब नाम का युवक अपने दोस्तों के साथ पहुंचा था. उसने रेस्टोरेंट में पिज्जा मंगवाया. शोएब ने उसका भूगतान भी कर दिया था, लेकिन इसके बाद पिज्जा आने में थोड़ी देर हो गई. इससे वह अपनी कुर्सी से उठा और रेस्टोरेंट कर्मचारी से कहासुनी करने लगा. आरोप है कि गुस्से में आकर शोएब ने पिस्टल निकाल ली. कर्मचारियों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शोएब को पकड़कर थाने ले गई.  
यह भी पढ़ें फेसबुक पर विदेशी महिला बन ठगी करने वाले गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार, पुलिस ने बिहार के नालंदा से दबोचा

पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में कर दिया चालान 
पुलिस ने जब पूछताछ की तो पता चला कि शोएब बसपा के सांसद रहे शाहिद अखलाक का बेटा है. पुलिस के मुताबिक मामले की जांच में यह भी सामने आया कि जिस  पिस्टल के तानने का आरोप लगाया जा रहा था, बल्कि पिस्टलनुमा लाइटर था. इसके बाद पुलिस ने पूर्व बीएसपी सांसद के बेटे शोएब के ऊपर शांतिभंग का मामला दर्ज कर दिया.

Watch: पहली बार बगैर बुर्के के दिखी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन

Trending news