Fake Police: युवक ने निकाला उगाही का अनोखा तरीका, खाकी को बनाया हथियार, जानिए कैसे?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1380084

Fake Police: युवक ने निकाला उगाही का अनोखा तरीका, खाकी को बनाया हथियार, जानिए कैसे?

UP Crime News: बिजनौर में अवैध उगाही का मामला सामने आया है. जहां खुलेआम पुलिस की वर्दी पहनकर अवैध उगाई का खेल चल रहा था. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Fake Police: युवक ने निकाला उगाही का अनोखा तरीका, खाकी को बनाया हथियार, जानिए कैसे?

राजवीर चौधरी/बिजनौर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) में अवैध उगाही (illegal collection) का मामला सामने आया है, जिसमें खुलेआम यूपी पुलिस की वर्दी का इस्तेमाल किया जा रहा था. पुलिस की वर्दी पहनकर अवैध उगाई का खेल चल रहा था. पुलिस ने फर्जी सिपाही (Fake Police Constable) को गिरफ्तार कर लिया है. फर्जी सिपाही सुबह शाम पुलिस की वर्दी पहनकर भोली भाली जनता से उगाही करता था. 

पड़ोसी की शिकायत पर पुलिस ने किया एक्शन
आपको बता दें कि पड़ोसी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. बिजनौर थाना कोतवाली के शांति बिहार कॉलोनी का मामला है. दरअसल, पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि शांति विहार कॉलोनी में एक युवक पुलिस कांस्टेबल की वर्दी पहने खड़ा है. वह लोगों को पुलिस का रौब दिखा रहा है, जोकि देखने में फर्जी सिपाही प्रतीत होता है. इस सूचना पर थाना कोतवाली शहर पुलिस द्वारा घेराबन्दी कर अभियुक्त शिवा कुमार को गिरफ्तार किया गया है. 

गिरफ्तार फर्जी सिपाही ने जानकारी
जानकारी के मुताबिक फर्जी सिपाही शिवा कुमार  ज्ञानविहार थाना कोतवाली जनपद बिजनौर का रहने वाला है. फर्जी सिपाही ने पूछताछ में कई बातें बताई. गिरफ्तार युवक ने बताया की उसके द्वारा पुलिस का फर्जी पहचान पत्र खुद ही बनवा लिया गया. वहीं, लोगों के ऊपर रौब जमाने के लिए वह पुलिस की वर्दी पहना करता था. पुलिस ने फर्जी सिपाही के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. हालांकि, पुलिस की वर्दी पहन अवैध उगाही मामले में लोग तरह-तरह की चर्चाएं भी कर रहे हैं.

Rishabh Pant Birthday: उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को दी फ्लाइंग किस! सोशल मीडिया पर हंगामा

Trending news