फर्रुखाबाद : बीजेपी सांसद के भतीजे ने लहराई पिस्टल, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1320419

फर्रुखाबाद : बीजेपी सांसद के भतीजे ने लहराई पिस्टल, वीडियो हुआ वायरल

BJP MP मुकेश राजपूत के भतीजे राहुल राजपूत का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पिस्टल लहराते हुए दिख रहे हैं. पुलिस प्रशासन इस मामले की गहराई से जांच में जुटा है.

फर्रुखाबाद : बीजेपी सांसद के भतीजे ने लहराई पिस्टल, वीडियो हुआ वायरल

अरुण सिंह/ फर्रुखाबाद : यूपी के फर्रुखाबाद जिले में बीजेपी सांसद मुकेश राजपूत के भतीजे राहुल राजपूत की दबंगई का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो ग्रामीणों पर पिस्टल तानते हुए दिख रही हैं. इस दौरान पुलिस पिस्टल को अपने कब्जे में लेने और किसी अनहोनी को बचाने के लिए छीना झपटी करती रही.लेकिन नहीं कोई कार्रवाई नहीं.

वीडियो में सांसद के भतीजे पिस्टल हाथ में लेकर धमकाते हुए दिख रहे हैं खनन के काले कारोबार में नेताओं के भाई और भतीजे के शामिल होने का आरोप है. हालांकि जिला प्रशासन पिस्टल का लाइसेंस रद्द करने जैसी किसी कार्रवाई की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है. दरअसल, सांसद मुकेश राजपूत के भतीजे और भाजयुमो जिला महामंत्री राहुल राजपूत के साथ मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में राहुल राजपूत अपनी लाइसेंसी पिस्टल  लहराते हुए दिख रहे हैं.पूरा मामला जहानगंज थाना क्षेत्र के नगला कलार का है.

आरोप है कि इस एरिया में उनके संरक्षण में मिट्टी खनन का कार्य चल रहा था. गुरुवार को नगला कलार से ट्रैक्टर ट्रॉली से मिट्टी ले जाई जा रही थी. इसी दौरान एक ग्रामीण जो अपने खेत में सिंचाई कर रहा था. उसकी पानी की पाइप ट्रैक्टर ट्रॉली की वजह से क्षतिग्रस्त हो गई.यहीं से असली विवाद शुरू हुआ. इससे नाराज ग्रामीणों ने ट्रैक्टर ट्रॉली रोक ली और उस रास्ते से दोबारा न गुजरने की हिदायत दी. इसकी सूचना जैसे ही राहुल राजपूत को मिली वैसे ही वो अपने समर्थकों के साथ नगला कलार पहुंच गए.इधर एडवोकेट सतेंद्र वर्मा जिनका यहां ट्यूबवेल बताया जा रहा है,वो भी परिवार के साथ पहुंच गए.राहुल राजपूत के वहां पहुंचते ही लोगों ने उन्हें घेर लिया.बातचीत से शुरू हुआ विवाद मारपीट तक पहुंच गया. इसी दौरान राहुल राजपूत ने अपनी पिस्टल निकाल ली और ठीक इसी वक्त का वीडियो वायरल हो रहा है.

इसमें दोनों पक्ष अपने-अपने दावे कर रहे हैं. एक तरफ जहां राहुल राजपूत का कहना है कि उनके साथ मारपीट हुई है. उनके एक साथी विशाल शर्मा का डंडा मारकर सिर फोड़ दिया गया है.उनकी पिस्टल छीनने का प्रयास किया गया है. जिसे उन्होंने सिपाही को सौंप दिया था. वहीं दूसरे पक्ष के मुताबिक, राहुल राजपूत ने पिस्टल ग्रामीणों पर तान दी थी. इसकी वजह से विवाद बढ़ गया.विवाद सांसद के भतीजे और भाजयुमो महामंत्री से जुड़ा है. क्षेत्राधिकारी राजवीर का कहना है कि पुलिस भी पूरे मामले की जांच में गंभीरता से जुटी है.

Trending news