कलयुगी पिता ने बेटी को बनाया हवस का शिकार, फिर ईंट-भट्टे के मुनीम को 60 हजार में बेचा, 3 बच्चों का भी किया सौदा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1369874

कलयुगी पिता ने बेटी को बनाया हवस का शिकार, फिर ईंट-भट्टे के मुनीम को 60 हजार में बेचा, 3 बच्चों का भी किया सौदा

Banda News: किशोरी का कहना है कि दो वर्ष पूर्व वह माता-पिता के साथ घाटमपुर इलाके में ईंट भट्ठे में काम करने गई थी... 

 कलयुगी पिता ने बेटी को बनाया हवस का शिकार, फिर ईंट-भट्टे के मुनीम को 60 हजार में बेचा, 3 बच्चों का भी किया सौदा

अतुल मिश्रा/बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा मे एक हैवान पिता की घिनौनी करतूत सामने आई है. कलयुगी पिता ने बेटी को हवस का शिकार बनाया. घटना के बारे में किसी से जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता ने किसी तरह पिता के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई. इतना ही नहीं इस पिता ने अपने खुद के 3 बच्चों को बेच दिया. 

ये है पूरा मामला
पीड़ित परिवार मूल रूप से मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला अंतर्गत हर्रई गांव के निवासी है. 16 वर्षीय किशोरी वर्तमान में हमीरपुर जनपद के मौदहा थाना क्षेत्र के एक गांव में ईंट भट्ठा मुनीम की पत्नी के रूप में रह रही है. उसके माता-पिता यहां बांदा के शहर के शहर कोतवाली मे रह रहे हैं. किशोरी का कहना है कि दो वर्ष पूर्व वह माता-पिता के साथ घाटमपुर इलाके में ईंट भट्ठे में काम करने गई थी. किशोरी ने आरोप लगाया कि वहां रात को शराब के नशे में पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

इस बात की जानकारी किशोरी ने अपनी मां को दी, लेकिन मां ने उसे किसी तरह से चुप करा दिया. बात दबी रह गई और पिता ने अपनी बेटी को कुछ दिनों बाद 60 हजार रुपये में भट्ठे मे काम करने वाले 50 वर्षीय मुनीम को बेच दिया. उसके बाद से किशोरी मुनीम के साथ बतौर पत्नी जीवन यापन कर रही है. अभी इसी सप्ताह किशोरी ने अपने पिता से कालिंजर में रहने वाले अपने मामा का मोबाइल नंबर लिया और बात करते हुए आपबीती बताई.

मामा ने भांजी को चंगुल से बचाया
जानकारी होने पर मामा 24 सितंबर को मौदहा थाने के एक गांव पहुंचा और भांजी को घर ले आया. इसके बाद घर में उसने घटना की हकीकत जानी. इस मामले को लेकर शहर के जेल रोड स्थित एक मोहल्ले में रिश्तेदार के घर में पंचायत बुलाई गई.अपने पिता की करतूत को पीड़िता ने पुलिस के सामने बयां किया. जानकारी के बाद एसपी ने शहर कोतवाली में मामला दर्ज करा मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं.

Sambhal: रेप के बाद मिट्‌टी का तेल डाल मासूम को जलाया था जिंदा, आरोपी को आजीवन कारावास, फांसी के लिए HC जाएगा परिवार

 

पिता ने किया तीन बच्चों का सौदा
पिता पर आरोप है की उसने अपने अब तक कुल 3 बच्चों का सौदा किया है. किशोरी ने बताया कि पिता ने उसे कम उम्र में बेच दिया और छोटे भाई को भी बेच डाला. बताया कि फतेहपुर जनपद के एक गांव में रहने वाले एक व्यक्ति को छह हजार रुपये में छोटे भाई को बेच दिया. वहां भाई के साथ बुरा सलूक हो रहा है. काम कराने के लिए उसके साथ मारपीट तक की जाती है. बेटी ने आरोप लगाया कि यह सब पिता ने शराब के लिए किया. बच्चों को बेचकर नशाबाजी करता रहा.

Trending news