महामंडलेश्वर स्वामी नरसिंहानंद पर अलीगढ़ में FIR दर्ज, AMU को बम से उड़ाने का दिया था बयान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1357884

महामंडलेश्वर स्वामी नरसिंहानंद पर अलीगढ़ में FIR दर्ज, AMU को बम से उड़ाने का दिया था बयान

 Aligarh News: अलीगढ़ के एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि गांधी पार्क निवासी अशोक पांडे और पूजा शकुन पांडे द्वारा अपने बी दास कंपाउंड स्थित निवास पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें विभिन्न वक्ताओं द्वारा अपने वक्तव्य प्रस्तुत किए गए थे. 

महामंडलेश्वर स्वामी नरसिंहानंद पर अलीगढ़ में FIR दर्ज, AMU को बम से उड़ाने का दिया था बयान

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ जिले में कल श्रीमद् भागवत महापुराण कथा के समापन पर नौरंगाबाद स्थित सनातन सभागार में महामंडलेश्वर स्वामी यतीं नरसिंहानंद महाराज पहुंचे. इस दौरान उन्होंने हिंदू धर्म की रक्षा का प्रण लिया. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने एएमयू और मदरसों को बम से उड़ाने तक की बात कह दी जिसके बाद पुलिस ने यती नरसिंहानंद सरस्वती, कार्यक्रम के आयोजक हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूजा शकुन पांडे,राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडे के खिलाफ थाना गांधी पार्क में मामला दर्ज कर लिया है.

राहुल गांधी पर कसा 
यति नरसिंहानंद सरस्वती ने राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा पर तंज भी कसा. उन्होंने  कहा कि यह यात्रा एक मजाक है. राहुल गांधी जिहादियों के साथी हैं. वह उत्तर प्रदेश में जीत नहीं सकें और केरल में जाकर वायनाड से चुनाव लड़ा. उन्होंने कहा कि भारत जोड़ने के लिए उनके पास एक ऐतिहासिक मौका था. लेकिन गांधी परिवार ने देश को बर्बाद कर दिया. अगर वह भारत जोड़ना चाहते हैं तो पाकिस्तान और बांग्लादेश में जाएं. जिसे महात्मा गांधी ने बनवाया था. पहले पाकिस्तान, बांग्लादेश को भारत से जोड़ दें. उसके बाद उनसे जुड़ जाएंगे.

नेताओं की सोच विकलांग हो गई है- यति नरसिंहानंद सरस्वती
नितीश कुमार के यूपी के फूलपुर से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि राजनीति एक मजाक बनकर रह गई है. नितीश कुमार बिना बीजेपी की बैसाखी के मुख्यमंत्री नहीं बन पाएं. तो फिर कैसे प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि नेताओं की सोच विकलांग हो गई है. उनके मन में त्याग की भावना नहीं है. वह जन सेवा के लिए कोई पद नहीं चाहते, बल्कि अपनी सेवा जनता से करवा सकें. इसके लिए पद लोलुपता उनके अंदर है. 

गैंगस्टर अशरफ के नौकर के पास है सौ बीघा जमीन, BPL कार्ड धारक सूरज पाल 8 साल में बन गया करोड़ों का मालिक 

AMU को बताया इस्लाम का सबसे बड़ा गढ़- यति नरसिंहानंद सरस्वती 
मदरसे की जांच को लेकर कहा कि जैसे चीन करता है. मदरसे के सारे विद्यार्थी को ऐसे शिविरों में भेज देना चाहिए. जहां से उनके दिमाग से कुरान नाम का वायरस निकाला जा सकें. वहीं, अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में महिला अध्यक्ष चुने जाने के बाद अमूटा का चुनाव निरस्त किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस्लाम को सारी दुनिया जानती है और एएमयू इस्लाम का सबसे बड़ा गढ़ है. यहीं से भारत की विभाजन की नींव रखी गई थी. उन्होंने कहा कि मदरसे की तरह एएमयू को भी बारुद से उड़ा देना चाहिए और जितने लोग इसमें रहते हैं उन्हें डिटेंशन सेंटर में भेजकर उनके दिमाग का इलाज होना चाहिए और बिल्डिंग को बमों से ध्वस्त कर देना चाहिए.

सच बोलते हैं इसलिए मुकदमें दर्ज होते हैं- यति नरसिंहानंद सरस्वती 
मुकदमा दर्ज होने पर उन्होंने कहा कि हम सच बोलते हैं. इसलिए मुकदमे दर्ज होते हैं. उन्होंने कहा कि साधुओं को सरकार की मदद की जरूरत नहीं है. हम जैसे बाहर है वैसे ही जेल में भी है. हमें किसी सरकार से मदद की जरूरत नहीं है और हम सरकार से कोई मदद मांगते हैं तो समाज के लिए मांगते हैं. अपने लिए किसी सरकार से मदद की कोई जरूरत नहीं है.

ज्ञानवापी मस्जिद पर कही ये बड़ी बात 
ज्ञानवापी मस्जिद के सवाल पर उन्होंने कहा कि हिंदू समाज जागृत हो चुका है. जल्द ही हिंदू समाज को वापस मिल जाएगा. उन्होंने कहा कि हमें मक्केश्वर महादेव पर मेहनत करनी चाहिए. मक्केश्वर महादेव हमारे पास आए. इसके लिए पूरी जान लगा देनी चाहिए. केवल ज्ञानवापी को लेकर क्या होगा. मक्केश्वर महादेव हमारे पास होना चाहिए. पूरी दुनिया में जहां भी मंदिरों को तोड़कर मस्जिद बनाई गई है. वह सारे स्थान हमारे वापस आने चाहिए. यही धर्म है. यही मानवता है. इसके लिए जो भी कुछ करना हो. वह किया जाना चाहिए.

लखीमपुर खीरी घटना को बताया इस्लाम पर जेहाद 
लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर उन्होंने कहा कि वह अपराध नहीं है, बल्कि इस्लाम का जेहाद है.  जिहादियों ने घटना की है, जो पिछले 14 सौ सालों से हमारी बहन बेटियों को शिकार बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि वहां जेहाद हुआ है पहले जेहाद को समझिए और जेहाद को मिटाईये. तभी मानवता सुरक्षित होगी. नहीं तो जेहाद सबको खत्म करेगा. उन्होंने कहा कि लखीमपुर की घटना की तरह हर हिंदू बेटी के साथ यह घटना हो सकती है.

क्या कहना है एसपी का? 
अलीगढ़ के एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि गांधी पार्क निवासी अशोक पांडे और पूजा शकुन पांडे द्वारा अपने बी दास कंपाउंड स्थित निवास पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें विभिन्न वक्ताओं द्वारा अपने वक्तव्य प्रस्तुत किए गए थे. उसी में ही स्वामी नरसिंघा नंद सरस्वती द्वारा एक संप्रदाय विशेष के संस्थानों के संबंध में अभद्र व आपत्तिजनक टिप्पणी की गई. इसके आधार पर थाना गांधी पार्क में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है.  

Haryanvi Dance VIDEO:हरयाणवी गाने पर BABY GIRL का स्कूल में CUTE DANCE, हो रही तारीफ!

 

 

Trending news