लखनऊ: नर्सिंग की छात्रा से पहले की दोस्ती, फिर वीडियो कॉल कर किया यह शर्मनाक काम
Advertisement

लखनऊ: नर्सिंग की छात्रा से पहले की दोस्ती, फिर वीडियो कॉल कर किया यह शर्मनाक काम

Crime News: लखनऊ से एक शर्मनाक कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां पर एक युवक ने छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. 

लखनऊ: नर्सिंग की छात्रा से पहले की दोस्ती, फिर वीडियो कॉल कर किया यह शर्मनाक काम

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक जूनियर छात्र ने धमकी देकर नर्सिंग की छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद युवक ने छात्रा के वीडियो को उसके पिता को भेज दिया. इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसने अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. आरोप है कि युवती को वॉट्सएप कॉल कर प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से अपना नाम लिखने के लिए मजबूर किया. पूरी घटना को रिकॉर्ड कर लिया. इस पूरे मामले में युवती के घरवालों ने माल थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. 

क्या है पूरा मामला? 
लखनऊ के माल थाना इलाके रहने वाली एक लड़की बिजनौर स्थित इंस्टीट्यूट से नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है. इसी कॉलेज से भवानीपुर का रहने वाला अवेंद्र सोनवानी भी कोर्स कर रहा है. आरोप है कि छात्र ने बातों में फंसाकर अपनी सीनियर छात्रा से दोस्ती कर ली. आए दिन युवक अपनी सीनियर के पीछे-पीछे आने जाने लगा. इस दौरान युवक उससे दोस्ती कर ली. इसके बाद युवक छात्रा से वॉट्सएप पर वीडियो कॉल करने लगा. इस दौरान वह युवती पर शादी का दबाव बनाने लगा, जब छात्रा ने शादी से इंकार किया तो उसका अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. 

प्राइवेट पार्ट पर जबरन लिखनाया अपना नाम 
आरोप है कि छात्रा का अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद युवक उसको वीडियो कॉल किया इस दौरान लड़की के प्राइवेट पार्ट पर अपना नाम लिखवाया और पूरी घटना की वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया. इसके बाद वीडियो को पहले छात्रा के पिता को भेजा, फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं, इस मामले में एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है. युवक को हिरासत में लेकर आगे की पूछताछ की जा रही है. इसके बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Trending news