Ghaziabad News: बीजेपी नेता को मिली 'सिर तन से जुदा करने' की धमकी, पुलिस ने दर्ज की शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1327274

Ghaziabad News: बीजेपी नेता को मिली 'सिर तन से जुदा करने' की धमकी, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

गाजियाबाद/पीयूष गौड़ | बीजेपी से निलंबित नेता नूपुर शर्मा के विवादास्पद बयान के बाद उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल और महाराष्ट्र में केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या के बाद लोगों को सिर तन से जुदा करने की धमकी मिलने का सिलसिला थम नहीं रहा है.

Ghaziabad News: बीजेपी नेता को मिली 'सिर तन से जुदा करने' की धमकी, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

गाजियाबाद/पीयूष गौड़ | बीजेपी से निलंबित नेता नूपुर शर्मा के विवादास्पद बयान के बाद उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल और महाराष्ट्र में केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या के बाद लोगों को सिर तन से जुदा करने की धमकी मिलने का सिलसिला थम नहीं रहा है. ऐसी ही कट्टरपंथी सोच रखने वाले लोगों ने कर्नाटक में बीजेपी युवा मोर्चा के नेता प्रवीण नेत्तारू की हत्या कर दी थी.ताजा मामला बीजेपी नेता पंकज त्यागी का है, जिन्हें भी सिर तन से जुदा करने की धमकी मिली है.

जानकारी के मुताबिक, पंकज त्यागी को धमकी भरा एक खत मिला है, जिसमें लिखा है, 'तुम्हारी एक ही सजा सर तन से जुदा. गाजियाबाद के साहिबाबाद निवासी पंकज त्यागी को भेजे गए ख़त में लिखा है, 'तुम्हे संदेश मिला कि नही या और सन्देश भेजें तुम्हे,तुम्हारी एक ही सजा सर तन से जुदा' पंकज त्यागी ने गाजियाबाद पुलिस को शिकायत दी है. इसी के आधार पर पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ धारा 506 में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पंकज त्यागी ने बताया, मैं बीजेपी का कार्यकर्ता हूं और बीजेपी प्रवक्ता नुपुर शर्मा के पक्ष में और जयपुर में हुई कन्हैया लाल की हत्या को लेकर भी टीवी डिबेट में मैंने हिंदुत्व के पक्ष में और उन आतंकवादियो के खिलाफ बोला था. केवल और मेरी किसी से कोई जातीय दुश्मनी नहीं है.

इससे पहले भी बीजेपी के कई नेताओं को कट्टरपंथियों की ओर से कई धमकियां मिल चुकी हैं. पुलिस इन मामलों को गंभीरता से ले रही है. कई मामलों में आरोपियों को पकड़ा भी गया है. देश में धमकियों के ऐसे एक-दो मामलों के तार तो पाकिस्तान से जुड़े पाए गए हैं. धमकी के बाद कुछ नेताओं को सुरक्षा भी मुहैया कराई गई है, लेकिन ऐसी धमकियों का सिलसिला थम नहीं रहा है. अज्ञात तरीके से ऐसे पत्र भेजने वालों का सुराग लगाना भी पुलिस के लिए बड़ा सिरदर्द बन गया है.

 

Trending news