हाथ में तख्ती लेकर थाने पहुंचे गैंगस्टर एक्ट के फरार चल रहे दो आरोपी, बोले- अब दोबारा नहीं करेंगे अपराध
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1231626

हाथ में तख्ती लेकर थाने पहुंचे गैंगस्टर एक्ट के फरार चल रहे दो आरोपी, बोले- अब दोबारा नहीं करेंगे अपराध

जियाबाद पुलिस एक्शन मोड में दिखाई दे रही है, उसका असर भी दिखाई देने लगा है. शुक्रवार को लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में दिखाई दी. जहां दो हिस्ट्रीशीटर बदमाश हाथ में तख्ती लिए सरेंडर करने चले आए. बदमाश अपने साथ तख्ती लिए बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मैं अब अपराध दोबारा नहीं करूंगा.

हाथ में तख्ती लेकर थाने पहुंचे गैंगस्टर एक्ट के फरार चल रहे दो आरोपी, बोले- अब दोबारा नहीं करेंगे अपराध

पीयूष गौर/गाजियाबाद: गाजियाबाद में बदमाशों में पुलिस का खौफ दिखाई देने लगा है. जिसकी बानगी शुक्रवार को लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में दिखाई दी. जहां दो हिस्ट्रीशीटर बदमाश हाथ में तख्ती लिए सरेंडर करने चले आए. बदमाश अपने साथ तख्ती लिए बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मैं अब अपराध दोबारा नहीं करूंगा.

आपको बता दें दोनों अपराधी लोनी थाना क्षेत्र से गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे हैं और एक पर हत्या जैसा मुकदमा भी दर्ज है. जिस तरह से गाजियाबाद पुलिस लगातार बदमाशों के एनकाउंटर कर रही है, उसका डर भी इनकी आंखों में साफ तौर पर देखा जा सकता है, जहां अपराधी खुद से सरेंडर करने आने चले आए. वहीं, बदमाशों ने खुद बताया कि उन्हें पुलिस से अब डर लगने लगा है और वह आगे कोई अपराध न करने का प्रण करते हैं. 

जाहिर तौर पर जिस तरह से गाजियाबाद पुलिस एक्शन मोड में दिखाई दे रही है, उसका असर भी दिखाई देने लगा है. दोनों बदमाशों के नाम कपिल और सागर है दोनों लोनी के रिश्तल गांव के रहने वाले हैं. 

वहीं, 60 से अधिक एनकाउंटर का नेतृत्व कर चुके एसपी देहात ईराज राजा का कहना है कि दोनों बदमाश खुद से थाने चलकर आए दोनों बदमाश चरित्र गांव के रहने वाले हैं और इन पर हत्या का मुकदमा चल रहा है, जिसमें यह जेल भी गए थे. उसके बाद यह जमानत पर बाहर चल रहे थे. जिसके बाद इन पर गैंगस्टर की कार्रवाई भी की गई थी. गैंगस्टर की कार्रवाई के बाद दोनों बदमाश फरार चल रहे थे और पुलिस इन पर कड़ी नजर बनाए हुए थी. जिसके कारण बदमाशों ने पुलिस कार्रवाई के डर से खुद से आत्मसमर्पण कर दिया. गाजियाबाद पुलिस इस तरह के अन्य बदमाशों पर भी नजर बनाए हुए है. 

 WATCH LIVE TV

sp;

 

Trending news