Barabanki: GIS 2023 को लेकर बोले जितिन प्रसाद, मोदी-योगी की मेहनत से यूपी बन रहा इन्वेस्टमेंट डेस्टिनेशन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1564868

Barabanki: GIS 2023 को लेकर बोले जितिन प्रसाद, मोदी-योगी की मेहनत से यूपी बन रहा इन्वेस्टमेंट डेस्टिनेशन

barabanki News: लोक निर्माण मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद (Jitin Prasada) गुरुवार को बाराबंकी के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट (Global Investors Summit) का आयोजन होने जा रहा है, इससे प्रदेश का बहुत विकास होगा.

Barabanki: GIS 2023 को लेकर बोले जितिन प्रसाद, मोदी-योगी की मेहनत से यूपी बन रहा इन्वेस्टमेंट डेस्टिनेशन

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश सरकार के लोक निर्माण मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद (Jitin Prasada) आज बाराबंकी के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट (Global Investors Summit) का आयोजन होने जा रहा है, इससे प्रदेश का बहुत विकास होगा.

बाराबंकी पहुंचे प्रदेश सरकार के लोक निर्माण मंत्री और बाराबंकी जिले के प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के होने वाले लाभ को बताया. मंत्री जितिन ने कहा कि हम लोग विदेश भी गए और पूरे देश में भी भ्रमण हुआ है. उत्तर प्रदेश के प्रति इतना उत्साह, इतनी रुचि पहले कभी नहीं देखी गई. यह मेहनत है मोदी और योगी सरकार की, जो उत्तर प्रदेश इन्वेस्टमेंट डेस्टिनेशन बन रहा है. 

 GIS 2023: लखनऊ में देसी विदेशी मेहमानों का लगेगा महामेला, यूपी सरकार की ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की भव्य तैयारी

बजट को लेकर कही ये बात
मंत्री जितिन प्रसाद ने हाल में पेश हुए केंद्रीय बजट पर कहा कि ये क्रांतिकारी बजट है. ये ईज ऑफ लाइफ देने वाला बजट है. यह भारत को सुपर इकोनॉमिक पावर बनाने वाला बजट है. बजट की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि इस साल का बजट समाज के अंतिम पायदान पर रहने वाले व्यक्ति के लिए भी लाभकारी है और नौकरीपेशा क्लास के लोगों के लिए भी उतना ही लाभकारी है.  

GIS-2023: ग्लोबल इनवेस्टर्स समिट का आगाज करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, यूपी में 3 दिन लगेगा निवेशकों का महामेला

ओमप्रकाश राजभर ने गाजीपुर और बहराइच का नाम बदलने की मांग की है. जिस पर जितिन प्रसाद ने राजभर की मांग का समर्थन करते हुए कहा कि लोकतंत्र में सभी को अपनी मांग करने का अधिकार है. उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है. सरकार उनकी बात पर सही समय पर विचार भी करेगी.

Global Investors Summit 2023 : लखनऊ में 3 दिन इन रास्तों पर ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा, मेहमानों के लिए 24 चार्टर प्लेन और 100 लग्जरी बसों का बेड़ा

इसके अलावा जितिन प्रसाद ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को भी बेअसर बताया है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का कोई जनाधार नहीं है. यहां उसका एक फीसदी वोट भी नहीं है. जनता ने कांग्रेस को पूरी तरह से नकार रखा है, भाजपा के नेतृत्व, उसकी नीति और उसके विचार की वजह से जनता का विश्वास पार्टी पर बना हुआ है.

 

Trending news