Greater Noida Road Accident : ग्रेटर नोएडा में रोडवेज बस ने लोगों को कुचला, चार की मौके पर ही मौत
Advertisement

Greater Noida Road Accident : ग्रेटर नोएडा में रोडवेज बस ने लोगों को कुचला, चार की मौके पर ही मौत

Greater Noida Road Accident : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा जिले में बड़ा रोड एक्सीडेंट सामने आया है. इसमें एक रोडवेज बस ने राहगीरों को कुचला, HERO MOTORS कंपनी के चार कर्मचारियों की मौत हो गई.

Greater Noida Road Accident

Road Accident in Greater Noida: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बुधवार देर रात बड़ा रोड एक्सीडेंट हुआ. जहां रोडवेज बस ने सात लोगों को बुरी तरह कुचल दिया. इसमें चार लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन अन्य बुरी तरह घायल हो गए. यूपी परिवहन विभाग की रोडवेज बस चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया. जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, हालांकि मरीजों की गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया. पुलिस घटना की वजह पता लगाने में जुटी है.

  1.  
  2.  

जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र में स्थित हीरो मोटर्स कंपनी के कर्मचारियों को सड़क हादसे में रोडवेज बस ने कुचला. इसमें चार कर्मचारियों की मौके पर ही मौत हो गई. तीन गंभीर रूप से घायल हुए. ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र में स्थित होंडा मोटर कंपनी के कर्मचारी ऑफिस जा रहे थे, तभी अनियंत्रित रोडवेज बस ने उन्हें शिकार बनाया.

इस सड़क हादसे में चार होंडा स्टॉफ ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के हायर सेंटर में रेफर किया गया.ग्रेटर नोएडा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बादलपुर थाना  क्षेत्र में देर रात 11:30 बजे हीरो मोटर्स कंपनी के कर्मचारी कारखाने से बाहर निकल रहे थे.उसी वक्त नोएडा डिपो की रोडवेज बस नंबर UP 32 LN 3295 दादरी से नोएडा की ओर तेज रफ्तार से जा रही थी. इस बस की चपेट में 7 कर्मचारी आ गए. 

मारे गए चार लोगों के नाम

संकेश्वर कुमार दास पुत्र जगदीश दास (25) निवासी खड़िया थाना बरियारपुर जिला मुंगेर बिहार 

मोहरी कुमार पुत्र बिच्छू दास (22) निवासी खरवा थाना रजान जिला बांका बिहार 

सतीश पुत्र प्रभा शंकर ( 25) निवासी कपूरी थाना मेजा जिला की मौके पर मृत्यु

गोपाल (34) निवासी पटवारी का बाग ग्राम अच्छेजा थाना बादलपुर गौतमबुद्ध नगर की मृत्यु 

घायल कर्मचारी अनुज, धर्मवीर संदीप हैं.

कर्मचारियों के बीच चीख पुकार
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मौके पर बस द्वारा कर्मचारियों को कुचले जाने के बाद चीख पुकार मच गई. अभी यह पता नहीं लग पाया है कि क्या रोडवेज बस चालक को झपकी आ गई और इस कारण वो नियंत्रण खो बैठा या फिर बस बेहद तेज रफ्तार से चल रही थी. या फिर इसमें क्या होंडा कंपनी के कर्मचारियों की कोई गलती थी, जिस कारण वो चपेट में आ गए. ग्रेटर नोएडा पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने का प्रयास कर रही है, ताकि सही स्थिति का पता चल सके.

Trending news