Hamirpur News: लड़की ने सिपाही पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप, भाभी से भी थे अवैध संबंध
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1907902

Hamirpur News: लड़की ने सिपाही पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप, भाभी से भी थे अवैध संबंध

Hamirpur: यूपी के हमीरपुर की रहने वाली लड़की ने यूपी पुलिस के सिपाही पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता का आरोप है कि सिपाही ने सालों तक उसका शारीरिक शोषण किया. पुलिस ने सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

Rape (File Photo)

हमीरपुर: आपने शादी के नाम पर शारीरिक शोषण के कई केस देखे होंगे, जहां लोग न्याय मांगने के लिए पुलिस के पास जाते हैं. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले (Hamirpur News) से एक मामला सामने आया है. यहां एक लड़की ने यूपी पुलिस के सिपाही पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता का आरोप है कि सिपाही ने शादी के नाम पर उसका शारीरिक शोषण किया. साथ ही सिपाही के उसकी भाभी के साथ भी अवैध संबंध थे, जिसकी जानकारी युवती को बाद में हुई. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मौदहा कस्बे का है. यहां की रहने वाली युवती का आरोप है कि वह कुछ साल पहले कानपुर में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी. इस दौरान फेसबुक पर उसकी दोस्ती यूपी पुलिस के सिपाही पवन विश्वकर्मा से हो गई, जो उस समय सिद्धार्थनगर जिले में तैनात था. धीरे-धीरे दोनों में बातें होने लगीं. इसके बाद पवन ने युवती से शादी करने की बात कही. इस पर युवती के पिता सिपाही के घर गए और बातचीत की. सिपाही गोरखपुर का रहने वाला है. 

Azamgarh News: दो लाख दो नहीं तो दो दिन में मिलेगी तुम्हारी लाश, बदमाशों को रंगदारी मांगना पड़ गया भारी

बताया जा रहा है आरोपी सिपाही लड़की के घर आने-जाने लगा. आरोप है कि इस दौरान सिपाही ने कई बार युवती के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. सिपाही लड़की को गोरखपुर में रहने वाली मुंह बोली भाभी के घर ले गया और वहां भी उसका शोषण किया. इस दौरान सिपाही ने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया. इसके बाद आरोपी सिपाही ने शादी करने से मना कर दिया और किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा. पीड़िता का आरोप है कि सिपाही के उसकी भाभी से भी अवैध संबंध थे. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

Watch: पुलिस की मौजूदगी में ऐसी हुई रिटायर्ड इंस्पेक्टर की हत्या, वीडियो देख कांप उठेगी रूह

 

Trending news