Hapur:हापुड़ में कचहरी के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, बदमाशों ने पेशी पर आए कैदी को दिनदहाड़े उतारा मौत के घाट
Advertisement

Hapur:हापुड़ में कचहरी के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, बदमाशों ने पेशी पर आए कैदी को दिनदहाड़े उतारा मौत के घाट

Hapur News: हापुड़ में  कचहरी परिसर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. जहां बदमाशों ने तारीख पर आए एक कैदी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना पाकर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की है.

 

Hapur:हापुड़ में कचहरी के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, बदमाशों ने पेशी पर आए कैदी को दिनदहाड़े उतारा मौत के घाट

हापुड़: हापुड़ जिले की नगर कोतवाली की फ्रीगंज रोड पर स्थित कचहरी के बाहर उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया. जब पैदल आए तीन बदमाशों ने पुलिस कस्टडी में एक आरोपी को फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया. जिससे कचहरी के आसपास हड़कंप मच गया. सूचना पाकर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. फॉरेंसिक टीम भी मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि हत्या के आरोपी सुनील ने जिला कोर्ट सूरजपुर में सरेंडर कर दिया है. 

बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह हरियाणा के फरीदाबाद पुलिस की कस्टडी में एक मुल्जिम लाखन उर्फ यशराज पुत्र मणिपाल निवासी अनंगपुर फरीदाबाद तारीख पर पेशी के लिए आया था. लाखन धौलाना 2019 में हुई एक हत्या के मामले में आरोपी था. वहीं, घात लगाए बैठे हमलावरों ने पूरी तैयारी की हुई थी. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हमलावरों ने पैदल ही आरोपी पर फायरिंग कर दी. जिसमें एक पुलिसकर्मी को भी गोली लगी है. 

वारदात को अंजाम देकर तीनों बदमाश रघुवीर गंज की ओर भागे. जहां से बाइक पर बैठकर वो मेरठ रोड की ओर फरार हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बदमाशों ने करीब पांच से छह राउंड फायर किए. जिससे मुलजिम की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक पुलिसकर्मी इस दौरान घायल हो गया. जिसका उपचार देवनंदिनी अस्पताल में चल रहा है. बता दें, अब बदमाशों के कुछ फुटेज भी सामने आए हैं. जिसमें बदमाश घात लगाए बैठे थे और हत्याकांड को अंजाम देने के बाद भागते नजर दिखाई दिए. 

वहीं, प्रयागराज हापुड़ कोर्ट परिसर के बाहर फायरिंग और कैदी की मौत मामले को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन और वकीलों की सबसे बड़ी संस्था बार काउंसिल ऑफ यूपी ने भी नाराजगी जताई है. साथ ही प्रदेशभर की अदालतों की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने की मांग की है. वकीलों और वादकारियों की सुरक्षा को लेकर कड़े कदम उठाने को लेकर उन्होंने जिला जज हापुड़ और हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को मामले में संज्ञान लेकर कठोर कार्रवाई सुनिश्चित करने की मांग की है. 

 

 

Trending news