फेरों के समय लगड़ा रहा था दूल्हा, दिव्यांग बता दुल्हन के मामा ने किया शादी से इनकार, बैरंग लौटी बारात
Advertisement

फेरों के समय लगड़ा रहा था दूल्हा, दिव्यांग बता दुल्हन के मामा ने किया शादी से इनकार, बैरंग लौटी बारात

 शादी से इनकार के बाद कई घंटे पंचायत चली लेकिन मामला नहीं सुलटा..... मामला थाने तक पहुंचा आखिर में बात ना बनने पर दोनों पक्षों ने आपसी समझौता कर खुद को अलग कर लिया और ...

 

फेरों के समय लगड़ा रहा था दूल्हा, दिव्यांग बता दुल्हन के मामा ने किया शादी से  इनकार, बैरंग लौटी बारात

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई में शादी से इनकार कर देने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बारात लेकर आये दूल्हे को देखकर लड़की के मामा ने दिव्यांग बताकर शादी करने से इनकार कर दिया. पंचायत होने के बाद भी मामला न बनने पर आखिर बारात बिना दुल्हन के ही लौट गई.  दो दिन बाद थाने पहुंचकर दूल्हे की मां ने थाने पर तहरीर देकर दुल्हन को दिया हुआ सामान वापस दिलाने की गुहार पुलिस से लगाई.

ये है पूरा मामला
यह हैरान कर देने वाला मामला हरदोई जिले के थाना पाली इलाके के खेमपुर गांव का है. दरअसल फर्रुखाबाद जिले के थाना जहानगंज के कनतला गांव के रहने वाले गोविंद की शादी खेमपुर गांव की पूनम के साथ तय हुई थी. शुक्रवार को बारात खेमपुर गांव पहुंची दूल्हे और बारातियों के स्वागत सत्कार के बाद शादी की रस्में शुरू हुईं. द्वारचार के साथ अन्य कार्यक्रम संपन्न हो गए. 

भांवर के समय दूल्हा- दुल्हन के अग्नि के फेरे लेते समय दूल्हे के लंगड़ा कर चलने पर दुल्हन के मामा ने दूल्हा को दिव्यांग बताकर शादी से इंकार कर दिया. काफी देर तक दोनों पक्षों में बातचीत हुई और पंचायत का दौर चला लेकिन बात नहीं बन सकी. दूल्हा पक्ष ने मामले की शिकायत इलाकाई पुलिस से की. पाली थाने पहुंचे लड़की पक्ष के लोगों ने शादी से इनकार किया और शादी न करने की बात पर डटे रहे. अंत में समझौता ना होने पर दोनों पक्षों ने अपना-अपना सामान वापस ले लिया और अंत में बारात बिन दुल्हन के वापस लौट गई.

न सह पाई फेल होने का दर्द, हाईस्कूल में अनुत्तीर्ण होने पर छात्रा ने पंखे से लटककर की खुदकुशी

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 19 जून के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news