Hardoi Accident : हरदोई में बड़ा हादसा, पार्टी में शामिल होने जा रहे 3 दोस्‍तों को कार ने रौंदा, तीनों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1636643

Hardoi Accident : हरदोई में बड़ा हादसा, पार्टी में शामिल होने जा रहे 3 दोस्‍तों को कार ने रौंदा, तीनों की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के हरदोई से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां बाइक पर सवार तीन दोस्तों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. हादसे इतना भयंकर था कि मौके पर ही तीनों दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई.

Hardoi Accident : हरदोई में बड़ा हादसा, पार्टी में शामिल होने जा रहे 3 दोस्‍तों को कार ने रौंदा, तीनों की दर्दनाक मौत

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां बाइक पर सवार तीन दोस्तों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. हादसे इतना भयंकर था कि मौके पर ही तीनों दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची ने तीनों दोस्तों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

Love Affair: दूसरे आशिक के साथ प्रेमिका को देख बेकाबू हुआ सिरफिरा, खौफनाक वारदात को दिया अंजाम

यहां हुआ दर्दनाक हादसा 
यूपी के हरदोई (Hardoi) जिले के सांडी थाना क्षेत्र के जजवासी गांव के निवासी अनिल, विनीत और राजवीर दिल्ली की एक कंपनी में काम करते थे. मिली जानकारी के मुताबिक वह तीनों इन दिनों अपने गांव जजवासी आए हुए थे. सांडी थाना क्षेत्र के हरदोई मार्ग से होते हुए  वह तीनों पार्टी करने के लिए जा रहे थे. तभी, ज्ञान पूर्वा गांव के पास अज्ञात वाहन तीनों की बाइक पर जोरदार टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया. टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों दोस्तों अनिल, विनीत और राजवीर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

Mussoorie Road Accident: मसूरी में बड़ा बस हादसा, 40 यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 2 लोगों की मौत कई घायल

घर में छाया माताम 
हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. वहीं हादसे के बारे में मृतकों के परिजनों को सूचित किया. परिजनों को मौत की जानकारी मिलते ही घर में हाहाकार मच गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं इस मामले में  एएसपी नृपेन्द्र कुमार ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर बाइक मेन टक्कर मारकर फरार होने वाली गाड़ी और चालक की तलाश की जा रही है. इस मामले में  विधिक कार्यवाही की जा रही है. 

मुख्यमंत्री ने व्यक्त किया दुख 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे में जान गवाने वालों के लिए गहरा दुख व्यक्त किया है. मुखमंत्री योगी ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. 

WATCH: जानें कब है सोम प्रदोष व्रत, इस दिन करेंगे ये उपाय तो दूर जाएंगे सारे कष्ट

Trending news