Hathras में बड़ा हादसा: हरिद्वार से गंगाजल लेकर जा रहे कांवड़ियों को डंपर ने रौंदा, 6 की मौत, एक घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1269990

Hathras में बड़ा हादसा: हरिद्वार से गंगाजल लेकर जा रहे कांवड़ियों को डंपर ने रौंदा, 6 की मौत, एक घायल

हाथरस जिले (Hathras District) में एक अनियंत्रित डंपर ने कांवरियों को रौंद डाला.. दुर्घटना में 6 कांवरियों की मौत हो गयी और एक गंभीर रूप से घायल हो गया है.. घायल को उपचार के लिए आगरा रेफर किया गया है.. सावन महीने में कांवड़ यात्री हरिद्वार से गंगाजल लेकर mp के ग्वालियर के लिए जा रहे थे...

Hathras में बड़ा हादसा: हरिद्वार से गंगाजल लेकर जा रहे कांवड़ियों को डंपर ने रौंदा, 6 की मौत, एक घायल

दीपेश शर्मा/हाथरस: यूपी के हाथरस जिले (Hathras District) में एक अनियंत्रित डंपर ने कांवरियों को रौंदा डाला. दुर्घटना में 6  कांवरियों की मौत हो गई है एक गंभीर रूप से घायल हो गया है.  घायल को उपचार के लिए आगरा (Agra) रेफर किया गया है. कांवरियों की मौत से उनके परिजनों में कोहराम मचा है.  आगरा के एडीजी राजीव कृष्ण ने बताया कि हमे डंपर के चालक के बारे में जानकारी मिली है. वह जल्द ही पकड़ा जाएगा.

सीएम योगी ने जताया शोक
लखनऊ:मुख्यमंत्री ने जनपद हाथरस में सड़क हादसे में 6 कांवरियों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री जी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने और आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.

 

यहां पर हुआ हादसा
कावरियों (Kanwariyo) के साथ दुर्घटना का यह मामला हाथरस जिले के सादाबादथाना क्षेत्र के हाथरस-आगरा-Aligarh मार्ग के बढार चौराहा का है, जहां पर एक अनियंत्रित तेज गति के डंपर लोडर ट्रक ने कांवरियों के एक जत्थे को रौंद दिया. दुर्घटना में 6 कांवरियों की मौके पर ही मौत हो गई है. घायल को आगरा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है. यह हादसा रात करीब ढाई बजे का है. 

fallback

हरिद्वार से गंगाजल लेकर ग्वालियर बाघी खुर्द के लिए जा रहे थे कांवरिए
बताया जाता है कि कांवरिया, हरिद्वार से गंगाजल लेकर ग्वालियर (Gwaliar) बाघी खुर्द के लिए जा रहे थे. दुर्घटना के बाद मौके पर पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों भी पहुंच गए.  जिनके द्वारा दुर्घटना करने वाले ट्रक और चालक की तलाश की जा रही है. आगरा ज़ोन के अपर पुलिस महानिदेशक का कहना है कि डंपर (Dumper)  को पकड़ने के लिए टीम लगी है उसे शीघ्र पकड़ लिया जाएगा.
 
आपको बता दें कि इस समय सावन मास (Sawan Month) चल रहा है. सावन के महीने मे कांवर यात्रा चलती है. प्रदेश के सभी गंगा घाटों से कांवरिया गंगा का पवित्र गंगाजल लेकर अपने-अपने स्थानों के शिवालयों पर जाते हैं. मुख्यमंत्री Yogi ने कावरियों की सुरक्षा व्यवस्था के आदेश पुलिस प्रशासन को दे रखे हैं. 

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 23 जुलाई के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

 

Trending news