बाराबंकी में तिरंगा रैली में लगा 'हिंदुस्तान मुर्दाबाद' के नारे, कार्रवाई ना होने से BJP के पूर्व MLA धरने पर बैठे
Advertisement

बाराबंकी में तिरंगा रैली में लगा 'हिंदुस्तान मुर्दाबाद' के नारे, कार्रवाई ना होने से BJP के पूर्व MLA धरने पर बैठे

हैदरगढ़ कस्बे में 15 अगस्त के दिन एक सभासद के द्वारा निकाली गई तिरंगा यात्रा में कुछ शरारती तत्वों ने 'हिंदुस्तान मुर्दाबाद' के नारे लगाए. इस दौरान वहां पर मौजूद एक युवक ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

बाराबंकी में तिरंगा रैली में लगा 'हिंदुस्तान मुर्दाबाद' के नारे, कार्रवाई ना होने से BJP के पूर्व MLA धरने पर बैठे

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: हैदरगढ़ कस्बे में 15 अगस्त के दिन एक सभासद के द्वारा निकाली गई तिरंगा यात्रा में कुछ शरारती तत्वों ने 'हिंदुस्तान मुर्दाबाद' के नारे लगाए. इस दौरान वहां पर मौजूद एक युवक ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस मामले में आरोपियों पर कार्रवाई ना होने से नाराज बीजेपी के पूर्व विधायक सुंदरलाल दीक्षित हैदरगढ़ कोतवाली परिसर में धरने पर बैठ गए हैं. पूर्व विधायक सुंदरलाल दीक्षित का कहना है कि हैदरगढ़ में वर्तमान सभासद अय्यूब कुरैशी द्वारा तिरंगा रैली निकाली गई थी, जिसमें भारत विरोधी हिंदुस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए गए. जिस लड़के ने यह वीडियो बनाकर वायरल किया है, पुलिस ने उस लड़के को भी मारा पीटा है. पुलिस ने आरोपियों पर किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की है. पूर्व विधायक ने कहा जब तक कार्रवाई नहीं होगी तब तक हम धरने पर बैठे रहेंगे.

बता दें कि बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ कस्बे में सभासद अय्यूब कुरैशी ने 15 अगस्त के दिन तिरंगा रैली निकाली थी. इस तिरंगा रैली में कस्बे के काफी लोगों ने हिस्सा लिया. हाथों में तिरंगा लिए रैली कस्बे में घूम रही थी, लोग हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. इसी दौरान कुछ शरारती तत्वों ने हिंदुस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा दिए. हाथ में तिरंगा लिए इन शरारती तत्व की यह करतूत सड़क पर खड़े एक युवक के मोबाइल में कैद हो गई, जिसके बाद उसी युवक ने इस वीडियो को वायरल कर दिया.

वीडियो वायरल होने के बाद इसके खिलाफ लोगों का आक्रोश फूट पड़ा. आरोपियों पर कार्रवाई ना होने से पूर्व विधायक सुंदरलाल दीक्षित लोगों के साथ हैदरगढ़ कोतवाली परिसर में धरने पर बैठ गए हैं. उनका कहना है कि हैदरगढ़ में वर्तमान सभासद अय्यूब कुरैशी द्वारा तिरंगा रैली निकाली गई थी, जिसमें भारत विरोधी हिंदुस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए गए, जिस लड़के ने यह वीडियो बनाकर वायरल किया है, पुलिस ने उस लड़के को भी मारा पीटा आरोपियों पर किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई है. पूर्व विधायक ने कहा जब तक कार्यवाई नहीं होगी तब तक हम धरने पर बैठे रहेंगे.

VIRL VIDEO: खेसारी लाल यादव-शिल्पी राघवानी के Bhojpuri Song पर पिंक साड़ी में देसी गर्ल ने किया धांसू डांस

 

Trending news