Honor killing in UP: गैर-बिरादरी के लड़के से प्यार करती थी बेटी, शादी की जिद्द की तो पिता ने आरी से रेत दिया गला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1258808

Honor killing in UP: गैर-बिरादरी के लड़के से प्यार करती थी बेटी, शादी की जिद्द की तो पिता ने आरी से रेत दिया गला

एसपी देहात डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि मोहल्ला तिलकनगर निवासी मनोज चूड़ी झलाई का काम करता है. उसकी 19 वर्षीय बेटी रुचि एटा के एक युवक से प्रेम करती थी.दोनों हमेशा एक दूसरे से मिलते रहते थे......

Honor killing in UP: गैर-बिरादरी के लड़के से प्यार करती थी बेटी, शादी की जिद्द की तो पिता ने आरी से रेत दिया गला

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बेटी को गैर बिरादरी के लड़के से मोहब्बत करना भारी पड़ गया. नाराज पिता ने 19 साल की बेटी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह बेटी अपने घर पर दूसरी मंजिल स्थित कमरे में सो रही थी. इसी दौरान पिता ने उसे मौत के घाट उतार दिया. पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

बेटी करना चाहती थी अपने प्रेमी से शादी 
एसपी देहात डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि मोहल्ला तिलकनगर निवासी मनोज चूड़ी झलाई का काम करता है. उसकी 19 वर्षीय बेटी रुचि एटा के एक युवक से प्रेम करती थी.दोनों हमेशा एक दूसरे से मिलते रहते थे. बीते 12 जुलाई को रुचि का प्रेमी उससे मिलने घर आया था. पिता को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने वरोध किया. इसके बाद रुचि शादी की जिद पर अड़ गई. रुचि पिता पर शादी के लिए दबाव बनाने लगी. इसके बाद पिता ने उसको समझाया कि वह अफनी बिरादरी का नहीं है. समाज वाले क्या कहेंगे. इसके बाद भी रुचि नहीं मानी. 

घर वाले नीचे के कमरे में सो रहे थे
एसपी देहात के मुताबिक पिता और बेटी के बीच घटना वाले दिन से एक दिन पहले इसको लेकर झगड़ा भी हुआ था.उस समय रुचि की मां बीच-बचाव करते हुए उसको ऊपर के कमरे में भेज दिया. झगड़े वाली रात को ही मनोज अपनी बेटी की हत्या का मन बना लिया था. शुक्रवार की सुबह में परिवार के बाकी सदस्य नीचे के कमरे में सो रहे थे, तभी मनोज आरी लेकर सीधे ऊपर के कमरे में गया और बेटी की आरी से गला रेतकर हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया. 

हत्या की जानकारी होते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची 
वहीं, जब परिजन ऊपरे के कमरे में आए तो वहां रुचि का शव खून से लथपथ मिला. चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी.सूचना पर एसपी देहात डॉ. अखिलेश नारायण सिंह समेत कई थानों के पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और पुलिस ने मनोज को गिरफ्तार कर लिया. 

WATCH LIVE TV

Trending news