बहन को भाइयों ने बीच चौराहे गोलियों से भूना, दो साल पहले मन पसंद लड़के से कर ली थी शादी, जानें यूपी में सनसनीखेज मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1758554

बहन को भाइयों ने बीच चौराहे गोलियों से भूना, दो साल पहले मन पसंद लड़के से कर ली थी शादी, जानें यूपी में सनसनीखेज मामला

Muzaffarnagar News :  मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव अलीपुर अटेरना का है. यहां बुधवार की शाम को भाइयों ने अपनी सगी बहन की गोली मारकर चौराहे पर हत्या कर इलाके में सनसनी फैला दी.

फाइल फोटो

अंकित मित्तल/मुजफ्फरनगर : यूपी के मुजफ्फरनगर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां बुढ़ाना गांव अलीपुर अटेरना में बुधवार शाम को ब्यूटी पार्लर से मेकअप करा कर घर लौट रही एक महिला को भरे चौराहे पर दिन दहाड़े उसी के भाइयों ने गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह है पूरा मामला 
दरअसल, मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव अलीपुर अटेरना का है. यहां बुधवार की शाम को भाइयों ने अपनी सगी बहन की गोली मारकर चौराहे पर हत्या कर इलाके में सनसनी फैला दी. बता दें कि फरहाना पत्नी शाहिद ब्यूटी पार्लर से मेकअप कराकर वापस लौट रही थी. जैसे ही वह गांव के बीचो-बीच चौराहे पर पहुंची तो वैसे ही पहले से घात लगाए उसके ही भाइयों ने उसे चारों तरफ से घेर लिया और गोली मारकर हत्या कर दी. 

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप 
अपनी ही बहन की हत्‍या करने के बाद आरोपी भाई मौके से फरार हो गए. इस वारदात से गांव में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया. भारी पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा और फरहाना के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने जमशेद के घर पर पहुंचकर दबिश भी दी, लेकिन घर पर कोई नहीं मिला. 

दो साल पहले भागकर शादी कर ली थी 
बता दें कि फरहाना दो वर्ष पूर्व गांव के ही शाहिद से दिल लगा बैठी थी. दोनों का प्यार कुछ इस तरह परवान चढ़ा कि दोनों ने दो वर्ष पूर्व घर से भागकर शादी भी कर ली और गांव से अलग जाकर रहने लगे. फरहाना की धीरे -धीरे परिवार वालों से नजदीकियां बढ़ी तो दोनों परिवारों की रुसवाईयां दूर होने लगी.  एक माह पूर्व अपनी पति को लेकर वापस अपने गांव ही आ गई थी.

आरोपितों को जल्‍द गिरफ्तार किया जाएगा 
बुधवार दोपहर में फरहाना एक शादी समारोह मे जाने के लिए मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर पहुंची और जब वापस अपने घर लौट रही थी तो वो घर तो वापस नहीं लौटी बल्कि इस दुनिया को ही अलविदा कह दिया. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

WATCH: कैबिनेट की बैठक में संस्कृत विद्यालयों से जुड़े प्रस्ताव समेत कई प्रस्तावों पर लगी मुहर

Trending news