Human Trafficking: रिश्तेदारी में गई महिला को किसने बेचा, कोर्ट के आदेश पर दुष्कर्म के आरोपियों पर मामला दर्ज
Advertisement

Human Trafficking: रिश्तेदारी में गई महिला को किसने बेचा, कोर्ट के आदेश पर दुष्कर्म के आरोपियों पर मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश में ह्यूमन ट्रैफिकिंग का मामला सामने आया है. मामला यूपी के पीलीभीत का है, जहां भतीजे के साथ रिश्तेदारी में गई महिला को बेचने का मामला सामने आया है. बेचने के बाद महिला के साथ दुष्कर्म की बात भी सामने आ रही है.

Human Trafficking: रिश्तेदारी में गई महिला को किसने बेचा, कोर्ट के आदेश पर दुष्कर्म के आरोपियों पर मामला दर्ज

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश में ह्यूमन ट्रैफिकिंग का मामला सामने आया है. मामला यूपी के पीलीभीत का है, जहां भतीजे के साथ रिश्तेदारी में गई महिला को बेचने का मामला सामने आया है. बेचने के बाद महिला के साथ दुष्कर्म की बात भी सामने आ रही है. वहीं, मामले की शिकायत करने के पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी गई है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

महिला का पति उसे लेने रिश्तेदारी में पहुंचा
आपको बता दें कि इसी बीच बेची गई महिला का पति, उसे वापस लेने रिश्तेदारी में पहुंचा, तो उसके साथ गाली-गलौज की गई. आरोप है कि इस मामले में पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद पति ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है.

मामला हजारा थाना क्षेत्र के एक गांव का
आपको बता दें कि मामला हजारा थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जानकारी के मुताबिक एक व्यक्ति की शादी पास के गांव की युवती से हुई थी. दोनों के 4 बेटी और 1 बेटा है. दरअसल, विवाहिता कुछ महीने पहले अपने भतीजे के साथ मायके गई थी. जब उसका पति उसे वापस लेने पहुंचा, तो भतीजे ने साथ भेजने से मना कर दिया. इसके बाद पति दूसरे दिन अपनी बेटी और भाई के साथ पत्नी को लेने पहुंचा. तब उसे पता चला कि संदीप सिंह और उत्तराखंड के सितारगंज गांव निवासी श्याम सिंह उर्फ हनी निवासी कश्मीर सिंह, रतन फार्म निवासी छिन्दो कौर ने उसकी पत्नी को सितारगंज के कसमौट निवासी सेवा सिंह को बेच दिया है.

कोर्ट के आदेश पर 5 के खिलाफ मामला दर्ज
जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने विवाहिता को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया. जब 11 जनवरी को उसके पति ने फोन किया, तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी. उन्होंने कहा कि अगर पुलिस से शिकायत की, तो वो बच्चों का अपहरण कर लेगें. जब उसने अपनी पत्नी को लेकर दोबारा पूछा, तो उन्होंने पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी. इसके बाद पीड़ित पति थाने पहुंचा, जहां उसने अपनी शिकायत दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. अब इस मामले में कोर्ट के आदेश पर 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

Trending news