IND vs NZ t20: भारत-न्यूजीलैंड टी-20 मैच लखनऊ स्टेडियम में देखने का मौका, फटाफट बुक करें टिकट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1542776

IND vs NZ t20: भारत-न्यूजीलैंड टी-20 मैच लखनऊ स्टेडियम में देखने का मौका, फटाफट बुक करें टिकट

IND vs NZ t20 Series 2023: भारत न्यूजीलैंड वनडे सीरीज के बाद अब दर्शकों को टी-20 का रोमांच मिलने जा रहा है. 27 जनवरी से शुरू हो रही सीरीज का दूसरा मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा. जिसके लिए टिकट बुकिंग शुरू हो गई है. 

IND vs NZ t20: भारत-न्यूजीलैंड टी-20 मैच लखनऊ स्टेडियम में देखने का मौका, फटाफट बुक करें टिकट

IND vs NZ t20 Series: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज के नतीजे आज आ जाएंगे, जिसके बाद बारी टी-20 के धमाके की होगी. तीन टी-20 मैचों की सीरीज में दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला 27 जनवरी 2023 को रांची में खेला जाएगा जबकि दूसरे मैच में लखनऊ के इकाना इंटरनेशनल स्टेडियम में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी. मैच को लेकर क्रिकेट फैंस में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. मैच के लिए टिकट की बिक्री शुरू हो चुकी है. यहां जानिए कि आप इसे कैसे खरीद सकते हैं. 

23 जनवरी से शुरू हुई टिकट बुकिंग
बता दें, भारत-न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी-20 मैच की टिकट बुकिंग शुरू चुकी है. 23 जनवरी सोमवार को अटल बिहारी इकाना स्टेडियम के गेट नंबर दो पर ऑफलाइन टिकट की बिक्री हुई. शाम 6 बजे तक टिकट की बिक्री हुई. कहा जा रहा है कि एक दो दिन के भीतर काउंटर की संख्या में भी इजाफा किया जा सकता है. बता दें कि क्रिकेट प्रशंसक 28 फरवरी तक सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक टिकट खरीद सकेंगे. वहीं, ऑनलाइन टिकट बुकिंग जारी है, मैच को लेकर फैंस में खासा उत्साह है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तकरीबन आधे से ज्यादा टिकट की बिक्री हो चुकी है. 

क्या कहता है इकाना स्टेडियम का रिकॉर्ड
अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में अब तक 5 इंटरनेशनल टी-20 मैच खेले गए हैं, जिनमें से 2 मैच भारतीय टीम ने और तीन मैच अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच हुए हैं. भारत को यहां की पिच खूब रास आती है. टीम ने यहां खेले दोनों मैच में जीत दर्ज की है. भारत ने अपना पहला टी-20 मैच साल 2018 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. जिसमें रनों की बारिश देखने को मिली थी. टीम इंडिया ने कैरेबियाई टीम को 71 रन से पटखनी दी थी. वहीं इसके बाद फरवरी 2022 में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 62 रनों के बड़े अंतर से हराया था. 

Trending news