कानपुर: बिल्डर से ठेकेदार ने मांगा पैसा तो पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया, इलाज के दौरान मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1266557

कानपुर: बिल्डर से ठेकेदार ने मांगा पैसा तो पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया, इलाज के दौरान मौत

 Kanpur Crime News: ठेकेदार का बिल्डर के पास 18 लाख रुपये बकाया था. बिल्डर के मुनीम ने ठेकेदार को आज पैसे देने के लिए बुलाया था. ठेकेदार वहां पहुचा तो पहले उसके साथ मारपीट की गई. इसके बाद उसके ऊपर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. बताया जा रहा है कि बिल्डर पहुंच वाला है. इसलिए उसपर कार्रवाई नहीं हो रही थी. 

मृतक का बेटा

श्याम तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेस के कानपुर जिले से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर बिल्डर ने बकाए के रुपए मांगने पर ठेकेदार को जिंदा फूंक दिया.गम्भीर हालत में ठेकेदार को अस्पताल में भर्ती कराया गया.जहां इलाज के दौरान ठेकेदार की मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों की तरफ से तहरीर मिल गई है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. 

18 लाख रुपए था बकाया 
चकेरी थाना क्षेत्र के श्यामनगर के रहने वाले बिल्डर शैलेन्द्र श्रीवास्तव से ठेकेदार राजेन्द्र पाल को 18 लाख रुपए लेने थे.सालों चक्कर काटने के बाद भी शैलेन्द्र श्रीवास्तव उसका भुगतान नहीं कर रहा था.जिसके चलते राजेन्द्र ने थाने से लेकर डीसीपी पूर्वी के कार्यालय के चक्कर काटता रहा.पुलिस ने बिल्डर की पहुंच के चलते कोई कार्रवाई नहीं की. 

राज्य महिला आयोग की सदस्य ने जिला अस्पताल में अचानक की छापेमारी, इलाज के नाम पर लिए जा रहे थे पैसे

पेट्रोल डाल कर फूंक दिया 
राजेन्द्र के बेटे अरविंद ने बताया कि किसी अधिकारी ने मदद नहीं की.कल शैलेन्द्र श्रीवास्तव के मुनीम का पापा के पास मैसेज आया था.उसने सारे बिलों का भुगतान करने की बात कही थी.घर बुला कर पिता पर पेट्रोल डाल कर फूंक दिया.उसने कहा कि पिता ने बताया था कि शैलेन्द्र श्रीवास्तव ने मुनीम के साथ मिल उसके साथ मारपीट की.जिसके बाद पेट्रोल डाल कर आग लगा दी.

गोंडा के जिलाधिकारी उज्ज्वल कुमार बन गए टीचर, बच्चों से पूछा 9 से 12 का पहाड़ा

क्या कहना है पुलिस का? 
वहीं एसीपी कैंट मृणांग पाठक ने बताया कि मामाले में मृतक के परिजनों की तरफ से ततहरीर मिल गई है. जिसके आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.वहीं मामले में लापरवाही बरतने पर उन्होंने पुलिसकर्मियों की भूमिका की जांच की बात भी कही.

WATCH VIRAL VIDEO: बॉलीवुड गाने पर लाल साड़ी में महिला ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख आप भी करेंगे तारीफ!

Trending news