कानपुर देहात: संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के बाहर पड़ा मिला युवक का शव,भाई ने जताई हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1408223

कानपुर देहात: संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के बाहर पड़ा मिला युवक का शव,भाई ने जताई हत्या की आशंका

कानपुर देहात: कानपुर देहात में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के बाहर मिला है. मृतक के भाई ने हत्या की आशंका जताई है. 

कानपुर देहात: संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के बाहर पड़ा मिला युवक का शव,भाई ने जताई हत्या की आशंका

आलोक त्रिपाठी/कानपुर देहात: कानपुर देहात के थाना रसूलाबाद के अंतर्गत एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गांव में मिलने से सनसनी फैल गई. युवक की मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं युवक के भाई ने हत्या किया जाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

जानिए क्या है पूरा मामला
कानपुर देहात के रसूलाबाद थाना क्षेत्र के रामपुर में रहने वाले मोहम्मद जावेद का शव गांव में रहने वाले एक व्यक्ति के मकान के पास में पड़े छप्पर के नीचे पड़ा हुआ था. ग्रामीणों की नजर पड़ी तो ग्रामीणों ने शव की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से पूछता करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, जावेद के शव मिलने की जानकारी होते ही मौके पर परिजन पहुंच गए. मौके पर पहुंचे जावेद का भाई समीन ने भाई की हत्या किए जाने की आशंका जताई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. 

मृतक के भाई ने बताया कि सुबह करीब साढ़े चार बजे के आसपास सूचना मिली की कि गांव के बाहर आश्रम के पास उनके भाई का शव पड़ा. जानकारी मिलने पर सभी वहां पहुंचे लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. 

क्या बोले सीओ 
सीओ रसूलाबाद आशा पाल सिंह ने बताया कि थाना रसूलाबाद के अंतर्गत एक छप्पर के नीचे युवक का शव मिला था. युवक के शव को कब्जे में ले लिया गया है. प्रथम दृष्टया जांच में युवक के शरीर पर किसी प्रकार की कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. 

Trending news