kanpur Dehat: जिसने जन्म दिया उसी ने सिर से उठाया पिता का साया, रिश्तों के कत्ल का खौफनाक मामला
Advertisement

kanpur Dehat: जिसने जन्म दिया उसी ने सिर से उठाया पिता का साया, रिश्तों के कत्ल का खौफनाक मामला

Kanpur Dehat: कानपुर देहात से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया. बेटी के शक से मर्डर की पूरी कहानी साफ हुई.

सांकेतिक फोटो.

आलोक त्रिपाठी/कानपुर देहात: कानपुर देहात जिले में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक पत्नी ने अपने आशिक के संग मिलकर अपने ही पति को रोड़ा समझ रास्ते से हटाने के लिए मौत के घाट उतार दिया. कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र में कुछ महीनों पहले संतोष नाम के एक शख्स की एक दुकान के अंदर ही हत्या कर शव को फेंक दिया गया था.

दरअसल कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के अलियापुर गांव के रहने वाले संतोष नाम के एक शख्स का शव उसी की दुकान के अंदर कुछ महीने पहले पड़ा मिला था. जिसके बाद मौके पर पुलिस भी आई और हत्या की जांच पड़ताल भी शुरू कर दी गई. वहीं, मृतक की बेटी ने अपनी मां और उसके आशिक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करा दी और उसने पुलिस के सामने इस बात का शक जाहिर किया कि उसके पिता संतोष की हत्या में उसकी अपनी ही मां का हाथ है .

पुलिस ने मृतक की बेटी की तहरीर पर मृतक की पत्नी उर्मिला और उसके आशिक के खिलाफ हत्या के मामले में मुकदमा भी दर्ज कर लिया था, लेकिन पुलिस की इस कार्रवाई की भनक लगते ही मृतक की पत्नी और उसका आशिक गांव से फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस काफी दिनों तक जांच पड़ताल करती रही लेकिन उसके हाथ खाली ही थे. यह मामला धीमे-धीमे तूल पकड़ता रहा और जिले के पुलिस के आला अधिकारी भी इस मामले में इंवॉल्व हो गए. जिसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाई और मुखबिर की सूचना पर संतोष की हत्या में लिप्त संतोष की पत्नी उर्मिला और उसके आशिक को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी सुनील ने बताया कि उसने संतोष को हाथ-पैर बांध कर उसका गला घोट दिया और फिर शव को दुकान में ही छोड़कर फरार हो गया. बड़ी बात ये है कि उसकी प्रेमिका ( मृतक की पत्नी उर्मिला) को इस घटना की जानकारी थी लेकिन अपने पति की हत्या में शामिल उर्मिला ने चुप्पी साधे रखी. लेकिन बेटी का शक मजबूत था और उसने पिता की हत्या में अपनी मां और उसके आशिक का नाम खोलकर सनसनी फैला दी. रिश्तों का कत्ल करने की आरोपी पत्नी अपने प्रेमी के साथ अब पुलिस की हिरासत में है. पुलिस ने हत्या में शामिल प्रेमी और प्रेमिका को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर दी है. 

Trending news