Kasganj News: पत्नी ने शराब पीने से किया मना तो शख्स बना हैवान, बिहार के युवक ने कासगंज में किया कांड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1895742

Kasganj News: पत्नी ने शराब पीने से किया मना तो शख्स बना हैवान, बिहार के युवक ने कासगंज में किया कांड

Kasganj: यूपी के कासगंज जिले में पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो शख्स हैवान बन गया. बिहार के रहने वाले इस युवक ने कासगंज में ऐसा कांड किया तो आसपास के जिले में सनसनी फैल गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

Kasganj Amapur Kotwali Photo

गौरव तिवारी/कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां रविवार को पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो शख्स हैवान बन गया. आरोप है कि महिला के शराब पीने से मना करने पर पति ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. पति ने ईटों से कुचलकर महिला को मौत के घाट उतार दिया. इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

अमापुर थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला अमापुर थाना क्षेत्र का है. यहां के आनंदपुर ईंट भट्ठे पर बिहार के रहने वाला गरीवन पत्नी के साथ रहता था और मजदूरी का काम करता था. आरोप है कि गरीवन ने अपनी पत्नी रूबी की हत्या की है. गरीवन शराब का आदि था. पत्नी उससे शराब पीने के लिए मना करती थी लेकिन वह नही मानता था. इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता था. रविवार को पति ने शराब पीने के लिए पत्नी से पैसे मांगे. इस पर पत्नी ने पैसे देने से मना कर दिया. इस बात से पति नाराज हो गया और गुस्से में आकर उसने पत्नी पर ईंट से सिर पर कई प्रहार किए, जिससे उसकी मौत हो गई. 

Farrukhabad News: बाहर रेस्टोरेंट और अंदर सेक्स रैकेट, फर्रुखाबाद में ऑर्डर पर मिलती थी रूम सर्विस

जांच पड़ताल मे जुटी पुलिस

इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. हत्या की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पहंच गई. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पति को भी हिरासत में ले लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. वहीं, यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Watch:'मम्मी मुझे पीटती हैं जान से मारने की धमकी देती हैं'....छोटे बच्चे की पुलिस से गुहार का वीडियो वायरल

 

Trending news