कासगंज में नूपुर शर्मा के समर्थन पर RSS कार्यकर्ता को 'जान से मारने की धमकी'', आरोप की जांच कर रही पुलिस
Advertisement

कासगंज में नूपुर शर्मा के समर्थन पर RSS कार्यकर्ता को 'जान से मारने की धमकी'', आरोप की जांच कर रही पुलिस

कासगंज के अमांपुर थाना क्षेत्र के एक युवक का आरोप है कि उसे नुपूर शर्मा का समर्थन करने की वजह से जान से मारने की धमकी दी गई है. उसने इस बात की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है. मामला सामने आने के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है.

कासगंज में नूपुर शर्मा के समर्थन पर RSS कार्यकर्ता को 'जान से मारने की धमकी'', आरोप की जांच कर रही पुलिस

गौरव तिवारी/कासगंज: कासगंज में नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के कार्यकर्ता को इंस्टाग्राम पर एक समुदाय विशेष के युवकों पर जिंदा दफनाने की कथित धमकी देने का मामला सामने आया है. हालांकि बताया जा रहा है कि बाद में आरोपी युवकों ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया. इस पूरे मामले में आरएसएस कार्यकर्ता की तरफ से आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. पूरा मामला कासगंज जनपद के अमांपुर थाना क्षेत्र का है. दरअसल अमांपुर कस्बे के गांधीनगर मुहल्ले के रहने वाले आरएसएस कार्यकर्ता दुष्यंत गुप्ता की कुछ दिन पहले ही कस्बे के रहने वाले समीर सिद्धकी पुत्र जाबिर सिद्दीकी और राशिद पुत्र जाकिर भुर्जी के साथ नूपुर शर्मा मामले को लेकर बहस हुई थी. इस बहस के दौरान दुष्यंत गुप्ता ने भाजपा की निलंबित नेता नूपुर शर्मा का समर्थन किया था. 

यह भी पढ़ें:नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर हिंदूवादी नेता को मिली जान से मारने की धमकी

दुष्यंत का कहना है कि इस घटना के बाद 25 जुलाई को समीर सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्वयं के साथ राशिद की फोटो शेयर करते हुए जान से मारने की धमकी दी है. आरोप है कि कुछ देर बाद धमकी भरा मैसेज डिलीट कर दिया गया. लेकिन इसी बीच दुष्यंत ने उस पोस्ट का स्क्रीनशॉट ले लिया और पूरे मामले की शिकायत अमापुर कोतवाली पुलिस से की है. पुलिस ने दुष्यंत गुप्ता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उनके मोबाइल फोन को सर्विलांस पर लगाकर उनकी तलाश शुरू कर दी है. आरोपियों की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं. नुपुर शर्मा के समर्थन में धमकी देने के मामले उत्तर प्रदेश में इससे पहले भी कई जगह सामने आ चुके हैं. ऐसे सभी मामलों में पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है. 

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' का संदेश लेकर कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने उठाई कांवड़, ऋषिकेश में जलाभिषेक

Trending news