New Bhojpuri Song: खेसारीलाल यादव की हसीना बन यामिनी सिंह ने मचाया धमाल, वीडियो पर हो रही व्यूज की बारिश
topStorieshindi

New Bhojpuri Song: खेसारीलाल यादव की हसीना बन यामिनी सिंह ने मचाया धमाल, वीडियो पर हो रही व्यूज की बारिश

Yamini Singh New Bhojpuri Song: यामिनी सिंह ने कहा कि यह गाना मेरे दिल के करीब है. सारेगामा हम भोजपुरी और खेसारीलाल यादव के साथ काम करना मेरे लिए खास रहा है. 

New Bhojpuri Song: खेसारीलाल यादव की हसीना बन यामिनी सिंह ने मचाया धमाल, वीडियो पर हो रही व्यूज की बारिश

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song 2022: भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव ( Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh) का नया भोजपुरी गाना 2022 'हसीना' रिलीज हो गया है.  'हसीना'  भोजपुरी सॉन्ग को सारेगामा हम भोजपुरी से रिलीज हो गया है. शादी-विवाह के मौसम में इस गाने को रॉयल प्लाजा दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान रिलीज किया गया है, जो रिलीज के साथ ही वायरल भी हो रहा है. कुछ ही घंटों में इस गानों को 20 लाख से ज्यादा लोगों देख चुके हैं. गाने की सबसे खास बात है कि यह लोगों को झूमने पर मजबूर कर देने वाला गाना है.

'हसीना' भोजपुरी गाने को खेसारी लाल यादव और अनुपमा यादव ने गाया है. इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस यामिनी सिंह नजर आ रही हैं. गाने में खेसारी और यामिनी सिंह के बीच जबरदस्त डांस की केमिस्ट्री देखने को मिल रहा है. लाल घाघरा और ब्लैक ब्लाउज में यामिनी सिंह काफी हॉट नजर आ रही हैं. उनकी अदाओं के फैंस दीवाना हो रहा है. 
 
यामिनी सिंह ने किया खेसारी लाल यादव की तारीफ 

वहीं, गाना ‘हसीना’ के धमाकेदार म्यूजिक वीडियो खेसारीलाल यादव के साथ ठुमके लगा रही यामिनी सिंह ने कहा कि यह गाना मेरे दिल के करीब है. सारेगामा हम भोजपुरी और खेसारीलाल यादव के साथ काम करना मेरे लिए खास रहा है. इस गाने की मेकिंग के दौरान खूब मस्ती हुई. खेसारीलाल अद्भुत कलाकार हैं. उनके साथ काम करना हर किसी का सपना होता है. उन्होंने कहा कि इन दिनों शादी का महीना चल रहा है, उसके लिए यह हमारी तरफ से एक उपहार है भोजपुरी समाज को इसलिए मैं सभी ऑडियन्स से अपील करूंगी कि आप इसे खूब प्यार और आशीर्वाद दें. 

गौरतलब है कि गाना 'हसीना' को खेसारीलाल यादव ने अनुपमा यादव के साथ मिलकर गाया है. लिरिक्स छोटू यादव का है. म्यूजिक विकि वोक्स ने दिया है. कम्पोजिशन शुभम तिवारी का है, डायरेक्टर – कोरियोग्राफर गीता तमता हैं. सारेगामा हम भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर इस गाने को जारी किया गया है. यह गाना रिलीज होने के साथ ही गर्दा उड़ाने लगा है. इस गाने को अभी तक दो मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

Trending news