Khesari Lal Yadav फिल्म 'संघर्ष 2' में साउथ की इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर, कोएक्ट्रेस के नाम से हटा पर्दा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1285509

Khesari Lal Yadav फिल्म 'संघर्ष 2' में साउथ की इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर, कोएक्ट्रेस के नाम से हटा पर्दा

Khesari Lal Yadav Upcoming Film 'Sangharsh 2': भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फ़िल्म 'संघर्ष 2' की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. अब इस फिल्म की हीरोइन को लेकर चल रहा सस्पेंस भी खत्म हो गया है. 

फाइल फोटो.

Khesari Lal Yadav Upcoming Film 'Sangharsh 2': निर्माता रत्नाकर कुमार और भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार हिट मशीन खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की आगामी भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष 2' (Sangharsh 2) की शूटिंग जल्द ही बैंकॉक में शुरू होने जा रही है. ये शूटिंग इसी महीने से बैंकॉक में शुरू हो जाएगी. इसके बाद फिल्म की शूटिंग दुबई, गुजरात के कच्छ और गोरखपुर में होगी. फिल्म में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के अपोजिट कौन सा चेहरा होगा इस बात से पर्दा उठ चुका है. जी हां, निर्माता रत्नाकर कुमार ने खुद अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से फिल्म से जुड़े कुछ किरदारों से पर्दा उठा दिया है. इस फिल्म खेसारी के अपोजिट साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस मेघाश्री नजर आने वाली हैं. मेघाश्री के अलावा फिल्म में बिहार की बेटी अभिनेत्री माही श्रीवास्तव और आमची मुंबई से खूबसूरत अदाकारा सबा खान नजर आने वाली है. 

ये एक्टर्स भी आएंगे नजर 
फिल्म में इन सब के अलावा अभिनेता विनीत विशाल, नीलम वशिष्ठ, विनोद मिश्रा और समर्थ चतुर्वेदी सहित कई अन्य कलाकार हैं. फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल, सह- निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव, राइटर एंड स्टोरी वीरू ठाकुर और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी दे रहे हैं. 

Khesari Lal Yadav New Film: 'संघर्ष2' में किसके साथ रोमांस करते नजर आएंगे खेसारी, इन 7 हिरोइनों के नाम आए सामने

अब तक की भोजपुरी की मेगा बजट मूवी
फिल्म की कहानी की बात की जाए, तो ये एकदम अलग होने वाली है. कहानी के हिसाब से ही फिल्म में कलाकारों का चयन किया गया है.  संघर्ष 2 की शूटिंग इसी हप्ते से बैंकॉक में शुरू होने जा रही है. जिसके लिए पूरी तैयारियां की जा चुकी हैं. फिल्म में दर्शकों को बड़े ही उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे. फिल्म में खेसारी के अपोजिट मेघाश्री की जोड़ी दर्शकों के सर चढ़कर बोलने वाली है. दर्शकों को देश से लेकर विदेश तक की बेहतरीन लोकेशन देखने को मिलेगी. इस फिल्म का बजट आम भोजपुरी फिल्मों से बहुत ज्यादा हटके है. यह फिल्म अब तक की भोजपुरी की सबसे मेगा बजट मूवी है. 

Champaran Satyagraha: कहानी चंपारण की जहां से शूरू हुआ महात्मा गांधी के आंदोलन का सफर...

Trending news