'सीएम योगी को मौलाना की सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं, देवबंदी विचारधारा अस्थिरता का माहौल पैदा कर रहा'
Advertisement

'सीएम योगी को मौलाना की सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं, देवबंदी विचारधारा अस्थिरता का माहौल पैदा कर रहा'

जमीयत उलमा-ए-हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी के बयान का देवबंद से भारतीय जनता पार्टी के विधायक कुंवर बृजेश सिंह ने पलटवार किया है.

भाजपा विधायक

नीना जैन/सहारनपुर: जमीयत उलमा-ए-हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी के बयान का देवबंद से भारतीय जनता पार्टी के विधायक कुंवर बृजेश सिंह ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि जमीयत के जिस माननीय नेता ने मुख्यमंत्री पर टिप्पणी की है आजादी से लेकर आज तक उनके परिवार ने देश में अस्थिरता पैदा करने का काम किया है.

'मौलाना' के बयान को बताया निंदनीय 
शनिवार को देवबंद के भाजपा विधायक कुंवर बृजेश सिंह ने कहा जमीयत उलेमा हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना सैयद महमूद मदनी द्वारा जिस प्रकार से लखनऊ में एक टीवी चैनल के इंटरव्यू के दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है. वह निंदनीय और संप्रदायिकता को दर्शाने वाला बयान है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के अंदर जो अब तक के सबसे घटिया मुख्यमंत्री रहे हैं वह पूर्व की सरकारों के रहे हैं. जिन्हें देवबंदी विचारधारा और देवबंद के मुस्लिम संगठनों का खुला संरक्षण मिलता रहा.

सीएम को महमूद मदनी की सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं
एक सवाल के जवाब में विधायक बृजेश सिंह ने कहा कि देवबंदी विचारधारा आज संपूर्ण विश्व में अस्थिरता का माहौल पैदा किए हुए हैं. जिस प्रकार की संस्कृति देवबंद के संगठन और मदरसे अपना रहे हैं. वह आने वाले समय में विश्व के लिए खतरा साबित होगी. उन्होंने कहा जमीयत उलेमा हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष महमूद मदनी व अन्य किसी भी संगठन के सर्टिफिकेट की जरूरत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को नहीं है. प्रदेश में भाजपा सरकार द्वारा योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में ऐतिहासिक विकास कार्य किए हैं.

गौरतलब हो कि लखनऊ में एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए जमीयत उलेमा हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना सैयद महमूद मदनी द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए उन्हें घटिया मुख्यमंत्री करार दिया था. जिसके बाद से ही वह भाजपा नेताओं के निशाने पर आ गए हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news