कुशीनगर में आग का तांडव, एक ही परिवार के 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1689116

कुशीनगर में आग का तांडव, एक ही परिवार के 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत

Kushinagar Fire : कुशीनगर के रामकोला थाना क्षेत्र की घटना. अज्ञात कारणों से लगी आग ने 5 और घरों को अपनी चपेट में लिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अग्नि शमन विभाग के कर्मचारी आग पर काबू पा लिए हैं. 

Kushinagar Fire

Kushinagar News : कुशीनगर के रामकोला थाना क्षेत्र के माघी मठिया गांव में अचानक एक घर में आग लग गई. आग की चपेट में आने से एक ही घर के 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. मरने वालों में चार बच्‍चे शामिल हैं. वहीं, 5 अन्‍य घरों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया. इसमें 3 लोग बुरी तरह झुलस गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अग्नि शमन विभाग के कर्मचारियों ने घंटों बाद आग पर काबू पा लिया. सभी जख्मी लोगों को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना के समय घर में सो रहा था परिवार 
बताया गया कि माघी मठिया निवासी शेर मोहम्‍मद दिव्‍यांग है. बुधवार को वह ऑटो चलाने गया था. घर में शेर मोहम्‍मद की पत्‍नी फातिमा (30), बेटियां कुलसुम (13), रोकई (6), आयशा (4), अमीना (2), खतीजा (2 माह), दादा शफीक (72) और दादी मोतीरानी (66) घर में थीं. अज्ञात कारणों से दोपहर में अचानक घर में आग लग गई. बताया गया कि घटना के समय सभी लोग घर में सो रहे थे.       

सीएम योगी ने दुख प्रकट किया 
वहीं, घटना पर सूबे के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने दुख प्रकट किया है. सीएम योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. साथ ही सीएम योगी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर समुचित इलाज उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं. 

 

Trending news