ललितपुर में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, CM Yogi ने जताया शोक
Advertisement

ललितपुर में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, CM Yogi ने जताया शोक

बाइक सवार को बचाने में हुए सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 36 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मंगलवार की शाम प्राइवेट बस ललितपुर से मड़ावरा जा रही थी. बस में लगभग 70 से 80 लोग सवार थे.

ललितपुर में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, CM Yogi ने जताया शोक

ललितपुर: बाइक सवार को बचाने में हुए सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 36 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मंगलवार की शाम प्राइवेट बस ललितपुर से मड़ावरा जा रही थी. बस में लगभग 70 से 80 लोग सवार थे. ग्राम मसौरा-मिर्चवारा के बीच पड़ोरिया बाग के पास बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर पुलिया की दीवार तोड़ते हुए खाई में गिर गई. 

प्रदेश की जनता का साथ और आशीर्वाद BJP के साथ, 2024 में फिर बनेगी मोदी सरकार-डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

CM Yogi ने सड़क हादसे पर जताया गहरा शोक 
मुख्यमंत्री योगी ने ललितपुर सड़क हादसे में 6 लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. साथ ही दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने का निर्देश दिया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. इस घटना पर सीएम योगी ने दुख जताया है.

Lakhimpur Kheri case: अब 10 मई को तय होंगे लखीमपुर हिंसा के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा के आरोप, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी

एसपी ललितपुर ने दी जानकारी
एसपी ललितपुर गिरिजेश कुमार ने बताया कि दुर्घटना की सूचना पाकर पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर भी पहुंच गए. जिसके बाद सभी घायलों को ग्रामीणों की मदद से पुलिस टीम ने एम्बुलेंस द्वारा इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

WATCH LIVE TV
 

Trending news