LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: सीएम योगी ने नवनियुक्त स्टाफ नर्सों को बांटे नियुक्ति पत्र, यूपी लोकसेवा आयोग से हुआ है चयन
Advertisement

LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: सीएम योगी ने नवनियुक्त स्टाफ नर्सों को बांटे नियुक्ति पत्र, यूपी लोकसेवा आयोग से हुआ है चयन

LIVE उतर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 20 November 2022:  उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड.


 

 

 

LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: सीएम योगी ने नवनियुक्त स्टाफ नर्सों को बांटे नियुक्ति पत्र, यूपी लोकसेवा आयोग से हुआ है चयन
LIVE Blog

LIVE उतर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 20 November 2022: CM योगी सहारनपुर में सम्मेलन को करेंगे संबोधित, जिलेभर के प्रबुद्धजनों को किया आमंत्रित. लखनऊ में 18 हजार लोगों से ठगी में केस दर्ज. मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव, खतौली, रामपुर उप विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जारी. रालोद अध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य जयन्त चौधरी रविवार और सोमवार को खतौली विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी 20 नवम्बर को मेरठ व दिल्ली के प्रवास पर रहेंगे. फिर टूटने लगा यजदान अपार्टमेंट,खरीदार बोले-बिल्डर हमारा पैसा वापस करें नहीं तो करेंगे एफआइआर. धामी सरकार ने उत्तराखंड बनाम उमेश शर्मा मामले में एसएलपी वापस लेने के फैसले पर लिया यूटर्न, त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जताई थी नाराजगी. उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड.

 

20 November 2022
15:10 PM

कौसानी महोत्सव में बिखेरे पहाड़ की संस्कृति की रंग
बागेश्वर के कौसानी में आयोजित कौसानी महोत्सव के दूसरे दिन भी मंच पर कलाकारों ने मनमोहक नृत्य की प्रस्तुति देकर शमा बांध दिया. महोत्सव में दूसरे दिन साइकिलिंग से इसकी शुरुआत हुई. स्कूली छात्र छात्राओं की पेंटिंग प्रतियोगिता भी आयोजित की गई. साथ ही महिलाओं ने कुमाऊंनी परिधानों में प्रस्तुति दी. कौसानी महोत्सव में कुमाऊं  की संस्कृति से रूबरू हुए पर्यटक काफ़ी खुश नजर आये. 

15:02 PM

बागपत: 13 बेटियां बनी बागपत स्वास्थ्य विभाग में नर्स
बागपत की 13 बेटियों का चयन सरकारी नर्स के पद पर हुआ है. कलेक्ट्रेट में आयोजित कार्यक्रम में बागपत बीजेपी सांसद सत्यपाल सिंह ने नर्स बनी सभी बागपत की बेटियों को नियुक्ति पत्र बांटे. सांसद सत्यपाल सिंह के साथ वन मंत्री केपी मलिक और बागपत डीएम सहित अन्य अधिकारी भी कार्यक्रम में मौजूद रहे. साथ ही सांसद ने दिल्ली में हुई श्रद्धा वाकर की हत्या पर बोलते हुए कहा कि इस मामले में पुलिस आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी.उन्होंने कहा कि यह घटना संस्कार हीनता और हिंसा का भयंकर नमूना है. इसके बारे में समाज को और बेटियों को सोचना होगा.

14:27 PM

कानपुर जिले से लव जिहाद का मामला आया सामने
कानपुर जिले से लव जिहाद का मामला  सामने आया है. सोशल मीडिया में युवती को प्यार करना पड़ा भारी. धर्म बदलकर युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसाया था. हकीकत सामने के बाद युवती ने देर रात थाने में  बवाल किया. जानकारी मिलते ही थाने पर बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ता पहुंच गए. आरोपी शाहआलम को किया गिरफ्तार. 

14:19 PM

वाराणसी के गोदौलिया चौराहे पर स्थित होटल में लगी आग, आग से मची अफरा-तफरी
वाराणसी: यूपी के वाराणसी के गोदौलिया चौराहे पर स्थित होटल में रविवार को आग लग गई. आग लगने से होटल में अफरा-तफरी मच गई. हालांकि आग लगने से कोई नुकसान नहीं हुआ. दमकल कर्मियों की मदद से आग पर काबू पाया गया. शुरुआती जांच में होटल के जनरेटर में शार्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आ रही है.

14:18 PM

गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने का था जुनून, इसलिए हाईवे पर गाड़ियों से चोरी करते थे डीजल
बाराबंकी: उत्तर प्रदेश की बाराबंकी पुलिस ने शातिर चोरों के एक ऐसे गिरोह को गिरफ्तार किया है जिनके सिर पर गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने का जुनून सवार था.इसके लिए यह लोग हाईवे पर गाड़ियों से डीजल की चोरी करते थे. सभी शातिर चोर अमेठी और सुल्तानपुर जिले के रहने वाले हैं. इन्होंने बाराबंकी जिले के कई थाना क्षेत्रों में डीजल चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था. इसके बाद पुलिस की संयुक्त टीम ने इन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है.

13:51 PM

यूपी के 100 बस अड्डों पर लगेगी वीडियो वाल 51 करोड़ के खर्च से लगाई जाएगी वीडियो वॉल
लखनऊ यूपी के 100 बस अड्डों पर लगेगी वीडियो वाल 51 करोड़ के खर्च से लगाई जाएगी वीडियो वॉल. वीडियो वॉल के जरिए यात्रियों को मिलेगी सूचना यात्रियों को मिलेगी बसों के आवागमन की सूचना. लखनऊ के 4 मुख्य बस अड्डों पर भी लगेगी वीडियो वॉल एलईडी स्क्रीन के जरिए आवागमन की जानकारी मिलेगी.

13:38 PM

भाजपा नेता अपर्णा यादव का बड़ा बयान, अखिलेश यादव को पहले ही चाचा के पैर छू लेना चाहिए था
अपर्णा यादव ने कहा अखिलेश यादव को पहले ही चाचा के पैर छू लेना चाहिए था. मैनपुरी उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी. अपर्णा ने कहां मैं भाजपा नेता हूं भाजपा को सपोर्ट करती हूं, जो लोग अब एक हो गए हैं उन्हीं से जाकर सवाल पूछिए.

12:56 PM

लखनऊ: यजदान बिल्डर को सिविल जज के यहां से राहत सिविल जज ने हाईकोर्ट की सुनवाई पूरी होने तक दिया बिल्डिंग न तोड़ने का आदेश. लखनऊ विकास प्राधिकरण को बिल्डिंग न तोड़ने का आदेश आदेश के बावजूद भी लखनऊ विकास प्राधिकरण का हथोड़ा जारी फ्लैट खरीदने वाले बायर्स लगातार परेशान.

12:54 PM

मुलायम के भाई अभयराम का बयान, दो - ढाई लाख वोटों से जीतेंगी डिंपल
इटावा सैफई मुलायम के भाई अभयराम का जी मीडिया को बयान मैंने ही परिवार को मिलवाने का किया काम - अभय राम दो - ढाई लाख से अब जीतेंगी डिंपल.

12:09 PM

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा चयनित स्टाफ नर्स में श्रावस्ती की तीन लड़कियां शामिल
श्रावस्ती : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा चयनित स्टाफ नर्स में श्रावस्ती की तीन लड़कियां शामिल। बीजेपी विधायक ने तीनों स्टाफ नर्स को वितरित किया नियुक्ति पत्र। कलेक्ट्रेट स्थित एनआईसी में विधायक राम फेरन पांडेय ने वितरित किया नियुक्ति पत्र। सीएमओ एसपी तिवारी रहे मौजूद।

12:08 PM

हिंदूवादी नेता की गोली मार कर हत्या मामले में एसएसपी की बड़ी कार्रवाई
हिंदूवादी नेता की गोली मार कर हत्या मामले में बड़ी कार्रवाई. मूसाझाग थाने के एसओ राजेश यादव और हल्का दरोगा चंद्रपाल सिंह लाइन हाजिर. एसएसपी ओपी सिंह ने की कार्रवाई. शनिवार को हिंदूवादी नेता प्रदीप कश्यप की हुई थी हत्या. राशन कोटा विवाद के चलते हुई थी हत्या.

12:02 PM

सैफई के एसएस मेमोरियल स्कूल में पहुंचे प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह 
इटावा सैफई के एसएस मेमोरियल स्कूल में पहुंचे प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव सपा महासचिव रामगोपाल पहुंचे.

 

11:50 AM

अखिलेश यादव ने मैनपुरी के भोगांव नारायण कॉलेज में किया कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित
मैनपुरी: अखिलेश यादव ने मैनपुरी के भोगांव नारायण कॉलेज में किया कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित. सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के समर्थन में की वोट करने की अपील.

11:50 AM

जालौन: रेलवे स्टेशनों पर हुई दुर्घटनाओ के बाद किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहा रेलवे प्रशासन
जालौन: रेलवे स्टेशनों पर हुई दुर्घटनाओ के बाद किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहा रेलवे प्रशासन. जीआरपी और आरपीएफ थाने के सामने से नॉनिहालो को पटरी पार कराते वीडियो सोशल मीडिया में वायरल. ओवरब्रिज बने होने के बावजूद लोग जान जोखिम में डालकर रेलवे ट्रैक को कर रहे है पार. उत्तर मध्य रेलवे के उरई रेलवे स्टेशन का मामला.

11:22 AM

Hathras: कार और कैंटर की हुई आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, कार सवार तीन लोगों की मौत
दीपेश शर्मा/हाथरस: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) में रफ्तार का कहर (horrifying road accident) देखने को मिला. जहां तेज रफ्तार कैंटर और कार की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. भीषण सड़क हादसे का ये मामला हाथरस के थाना चंदपा क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि ये भिड़ंत बाईपास रोड पर हुई. आइए बताते हैं पूरा मामला.

 

10:40 AM
सपा प्रवक्ता अनुराग सिंह भदौरिया को राहत देने से इनकार
लखनऊ-इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में सपा प्रवक्ता अनुराग सिंह भदौरिया को राहत देने से इनकार कर दिया. कोर्ट ने हजरतगंज कोतवाली में दर्ज एफआईआर को चुनौती देने और गिरफ्तारी पर रोक की मांग वाली सपा प्रवक्ता की याचिका खारिज कर दी है. कहा कि याची के पास अग्रिम जमानत प्राप्त करने का विकल्प है.
10:30 AM

राममंदिर का 60 फीसदी काम पूरा, 500 वर्षों का इतिहास बताएंगे महानायक अमिताभ बच्चन,  अभेद्य होगी मंदिर की सुरक्षा

सत्यप्रकाश/अयोध्या: भवन निर्माण समिति के दूसरे दिन की मैराथन बैठक के बाद शनिवार को भवन निर्माण समिति की दो दिवसीय बैठक का समापन हुआ. बैठक में राम जन्म भूमि के अंदर सीवर विद्युत और पेयजल को लेकर को लेकर विचार विमर्श हुआ. 500 वर्षों के बाद राम जन्मभूमि पर भगवान श्री राम की भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है लेकिन इन 500 वर्षों के दौरान राम मंदिर के संघर्षों की कहानी को लेकर फिल्म बनाई जाएगी. राम मंदिर निर्माण कार्य में भगवान रामलला (Ramlala) के गर्भगृह का निर्माण कार्य जारी है.

10:01 AM

युवक की संदिग्ध हत्या
संभल-नमाज पढ़ने निकले युवक की संदिग्ध हत्या. दूसरे मोहल्ले के शख्स के घर में मिला शव. आरोपियों ने एंबुलेंस से शव को पहुंचाया मृतक युवक के घर. अवैध संबंधों में युवक की हत्या की आशंका. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 2 आरोपी हिरासत में , तफ्तीश में जुटी पुलिस । चंदौसी थाना क्षेत्र के नखासा का मामला .

 

09:50 AM

एक मंच पर नजर आएंगे अखिलेश यादव और शिवपाल यादव
इटावा जसवंतनगर में सोमवार को सपा कार्यकर्ता सम्मेलन होगा जिसमे अखिलेश यादव और शिवपाल यादव एक साथ मंच पर नजर आएंगे. डिम्पल यादव को जिताने के लिए एक साथ मंच साझा करेंगे .

 

09:40 AM

सचिवालय कूच की तैयारी
कल 21 नवंबर को कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह का सचिवालय कूच प्रीतम सिंह गुट के पदाधिकारी सचिवालय कुच को लेकर कर रहे हैं तैयारी .  ग्राउंड से घंटाघर कांग्रेस भवन होते हुए सचिवालय जाएंगे प्रीतम सिंह के समर्थक. कूच में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा नहीं होंगे शामिल प्रीतम सिंह के सचिवालय कूच को लेकर जमकर हो रही है सियासत कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसौनी का बयान पार्टी संगठन की अनदेखी है चिंताजनक.

09:34 AM

दो दिवसीय दौरे पर उत्तर प्रदेश लखीमपुर की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल
रविवार को लखीमपुर पहुंचेगी राज्यपाल. सुबह 10:30 बजे जिला स्तरीय अधिकारियों से कलेक्ट्रेट सभागार में मीटिंग करेंगी. 11: 30 बजे पंडित दीनदयाल उपाध्याय इंटर कॉलेज में मेधावी अलंकरण समारोह एवं वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में शामिल होंगी. 2.15 पलिया रवाना होगी दुधवा नेशनल पार्क में अधिकारियों कर्मचारियों से वार्ता कर जंगल की विविधता के बारे में जानकारी लेंगी और रात विश्राम करेंगी. अगले दिन सोमवार को  10:15 बजे दुधवा फॉरेस्ट से जनजातीय क्षेत्र में संचालित एकलव्य मॉडल स्कूल सोन्हा जाएंगी एक जिला एक उत्पाद का निरीक्षण करेंगी.  11:15 बजे आंगनबाड़ी केंद्र का भी निरीक्षण कर ग्रामीणों से मिलेगी उसके बाद एसएसबी की पीओपी सोनहा जाएंगी. दोपहर 12:25 बजे राज्यपाल चंदन चौकी स्थित सरस्वती शिशु मंदिर जाएंगी, ।2.30 पीलीभीत जनपद के लिए होगी रवाना.

 

09:32 AM

CM योगी नवनियुक्त 1,354 स्टाफ नर्स को वितरित करेंगे नियुक्ति पत्र
लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को नवनियुक्त 1,354 स्टाफ नर्स को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे। उप्र लोक सेवा आयोग द्वारा चयनित इन स्टाफ नर्स को जिले आवंटित कर दिए गए हैं और इसकी सूची सभी जिलों के मुख्य चिकित्साधिकारियों को उपलब्ध करा दी गई है। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा आयोजन की तैयारी पूरी कर ली गई है.

09:31 AM

धामी सरकार ने उत्तराखंड बनाम उमेश शर्मा मामले में एसएलपी वापस लेने के फैसले पर लिया यूटर्न, त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जताई थी नाराजगी
उत्तराखंड बनाम उमेश शर्मा मामले में धामी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. सर्वोच्च न्यायालय में एसएलपी वापस लेने पर धामी सरकार ने यू टर्न ले लिया है. धामी सरकार ने सर्वोच्च न्यायालय में लगाई गई एसएलपी को यथावत रखने का निर्णय लिया है. बताया जा रहा है कि त्रिवेंद्र सिंह रावत की नाराजगी के बाद धामी सरकार ने यह निर्णय लिया है. उमेश के खिलाफ राजद्रोह के मामले में एसएलपी वापस लेने के फैसले के बाद सरकार घिर गई थी . इसी क्रम में एसएलपी वापस लेने के आदेश को निरस्त कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने पार्टी नेतृत्व से नाराजगी जताई थी. ऐसे में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी मामले को गम्भीरता से लिया. इसी कड़ी में धामी सरकार ने एसएलपी वापस लेने का फैसला किया है. बताया जा रहा है कि तीन दिन से त्रिवेंद्र सिंह  रावत दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं.

 

08:49 AM

फिर टूटने लगा यजदान अपार्टमेंट,खरीदार बोले-बिल्डर हमारा पैसा वापस करें नहीं तो करेंगे एफआइआर
लखनऊ विकास प्राधिकरण ने प्राग नारायण रोड पर स्थित यजदान अपार्टमेंट को ध्वस्त करने का काम शनिवार को फिर से शुरू कर दिया. न्यायालय ने ध्वस्तीकरण की कार्रवाई पर रोक लगाने से मना कर दिया था.  इसके बाद लविप्रा ने जिस कंपनी को यजदान अपार्टमेंट को गिराने का ठेका दिया था, उसे काम शुरू करने का आदेश दिया.

 

08:45 AM

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी 20 नवम्बर को मेरठ व दिल्ली के प्रवास पर रहेंगे
प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी सुबह 11 बजे मेरठ में राष्ट्रीय जाट महासभा के स्थापना दिवस समारोह एवं जाट समाज की प्रतिभाओं के सम्मान कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित होंगे. तत्पश्चात् सायं 5.15 बजे दिल्ली नगर निगम के चुनाव को लेकर रोहतास नगर के हनुमान मंदिर शाहदरा से बाबरपुर टर्मिनल तक आयोजित रोड शो में सम्मिलित होंगे.

 

08:40 AM

रामपुर की सियासी हलचल
कांग्रेस नेता और पुर्व मंत्री नवाब काज़िम अली खान उर्फ नावेद मिया ने बीजेपी उम्मीदवार आकाश सक्सेना को समर्थन दिया है.

 

08:30 AM

जयंत चौधरी खतौली में करेंगे सभा
रालोद अध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य जयन्त चौधरी रविवार और सोमवार को खतौली विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे. वह जानसठ व खतौली क्षेत्र के गांवों में नुक्कड़ सभाएं कर लोगों से संवाद करेंगे. जयंत चौधरी गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया के समर्थन में रविवार को कई गांवों में नुक्कड़ सभा करेंगे.

 

08:25 AM

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव, खतौली, रामपुर उप विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जारी
इटावा- शिवपाल सिंह यादव ने कल एसएस मेमोरियल स्कूल में बुलाई सैफई ब्लॉक के महत्त्वपूर्व लोगों की बैठक में अखिलेश यादव शामिल हो सकते हैं. ये बैठक 11-12 बजे  शुरू होगी.

 

07:55 AM

लखनऊ में 18 हजार लोगों से ठगी में केस दर्ज:इकाना में म्यूजिक नाइट की हुई थी बुकिंग; सनी लियोनी-टाइगर श्राफ का था प्रोग्राम
लखनऊ के 18 हजार लोगों को म्यूजिक नाइट के नाम पर ठग लिया गया. एक इवेंट कंपनी ने इकाना स्टेडियम में म्यूजिक शो कराने के विज्ञापन पूरे शहर में लगवाए. फिर बुक माय शो से जमकर टिकट बुक किए. यह म्यूजिक नाइट 20 नवंबर को होनी थी. मगर, इसके ठीक एक दिन पहले शनिवार इवेंट कराने वाली कंपनी के मोबाइल नंबर स्विच ऑफ हो गए. साथ ही बुक माय शो से डिटेल भी हट गई. ऐसा होते ही टिकट बुक कराने वाले लोग परेशान हो गए.

 

07:44 AM

सभा स्थल पर मुख्यमंत्री निकाय चुनाव के मद्देनजर जिलेभर के प्रबुद्धजनों के साथ संवाद करेंगे

मुख्यमंत्री करीब 90 मिनट तक शहर में रहेंगे. दोपहर 2:44 बजे से 2:50 बजे तक मुख्यमंत्री द्वारा प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के अंतर्गत दस लाभार्थियों को आवास की चाबी सौंपी जाएगी. सायं 3 बजे से 3:07 बजे तक पीएम स्वनिधि के 10 लाभार्थियों को स्वीकृत ऋण के प्रमाण पत्र प्रदान किये जाएंगे. 3:12 से 3:20 बजे तक ओडीओपी के पांच लाभार्थियों को ऋणों के चेक वितरित किये जाएंगे. 3:30 से 3:33 तक जनपद के नगर निकायों एवं विभागों के कार्यों का बटन दबाकर अनावरण करेंगे। 3:33 से 4:00 बजे तक मुख्यमंत्री का संबोधन होगा. इसके बाद मुख्यमंत्री कार्यक्रम स्थल से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे.

 

07:43 AM

मुख्यमंत्री सहारनपुर में सम्मेलन को करेंगे संबोधित, जिलेभर के प्रबुद्धजनों को किया आमंत्रित

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को सहारनपुर में महाराज सिंह कालेज के खेल मैदान पर निकाय प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे. निकाय चुनाव के मद्देनजर जिलेभर के प्रबुद्धजनों को इसमें आमंत्रित किया गया है। मुख्यमंत्री करीब 90 मिनट तक शहर में रहेंगे.मुख्यमंत्री रविवार को लखनऊ से राजकीय विमान से वायुसेना स्टेशन सरसावा पहुंचेंगे. वहां से वह कार द्वारा अंबाला रोड, देहरादून रोड, राकेश केमिकल तिराहे से होते हुए अपराहन करीब 2.30 बजे जनता रोड पर एमएस कालेज के खेल मैदान में बने सभा स्थल पर पहुंचेंगे। जहां जनप्रतिनिधियों द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा.

Trending news