कांग्रेस के 80 सीटों के दावे की अखिलेश ने उड़ाई खिल्ली, BSP से गठबंधन पर कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1887197

कांग्रेस के 80 सीटों के दावे की अखिलेश ने उड़ाई खिल्ली, BSP से गठबंधन पर कही बड़ी बात

Sultanpur News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सुल्तानपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला और कांग्रेस के नेताओं को भी नसीहत दी. अखिलेश यादव ने यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी. 

Akhilesh Yadav Photo

आशीष श्रीवास्तव/सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से भाजपा पर जमकर हमला बोला है. साथ ही उन्होंने कांग्रेस और बसपा नेताओं को भी नसीहत दी है. अखिलेश ने कांग्रेस के 80 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी के दावे की खिल्ली उड़ाई है. साथ ही BSP से गठबंधन पर भी सीधी लकीर खींच दी है. दरअसल, उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने यूपी की 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कही थी.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के बयान पर दी प्रतिक्रिया
जानकारी के मुताबिक अखिलेश यादव सुल्तानपुर जिले के इशौली विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक रहे स्वर्गीय अबरार अहमद के परिजनों से मिलने पहुंचे थे. परिवार से मुलाकात करने के बाद अखिलेश यादव ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के 80 सीटों पर अपनी तैयारी के बयान पर प्रतिक्रिया दी. अखिलेश यादव ने कहा कि वह देश के न जाने कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे, जब इंडिया गठबंधन पर बात होती है तो कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और शीर्ष नेता फैसला लेंगे. ऐसे में इस तरीके की बातें नहीं आनी चाहिए.

Agra News: आगरा में सत्संगियों को 7 दिन का अल्टीमेटम, 100 करोड़ की जमीन के दिखाने होंगे दस्तावेज

बसपा अध्यक्ष मायावती को लेकर कही यह बात

बसपा अध्यक्ष मायावती को लेकर अखिलेश ने कहा कि भाजपा का साथ देने वालों से दूरी बनाई जाएगी. अखिलेश यादव ने सुल्तानपुर में हुई एक डॉक्टर की हत्या पर कहा की अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई है. पुलिस आश्वासन दे रही है. पुलिस ने इनाम घोषित कर दिया है. पीड़ित परिवार से मिलने के सवाल पर अखिलेश बोले कि परिवार से बात हुई है. अधिकारियों से बात हुई है. हमारी पार्टी परिवार के साथ है. हमें उम्मीद है सरकार परिवार की पूरी मदद करेगी. इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि बुलडोजर की स्टीयरिंग बीजेपी के पास है. जब कभी बीजेपी के लोग फंसने लगते हैं तो चाभी कहीं खो जाती है. लाइसेंस खो जाता है, उसे चलाने वाले नही मिलते हैं.

Watch: बागेश्वर सरकार बाबा धीरेंद्र शास्त्री प्रेम और भक्ति की मिसाल, देखिये किनके पैरों में गिरकर किया दंडवंत प्रणाम

 

Trending news