LSG vs MI: प्लेऑफ के लिए भिड़ेंगी लखनऊ और मुंबई की टीम, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1697976

LSG vs MI: प्लेऑफ के लिए भिड़ेंगी लखनऊ और मुंबई की टीम, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

LSG vs MI Probable Playing 11: आईपीएल में आज लखनऊ के इकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस की टीम आमने-सामने होंगी. प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए यह मैच दोनों टीमों के लिए बेहद अहम है. जानिए मैच से जुड़ी डिटेल.

LSG vs MI: प्लेऑफ के लिए भिड़ेंगी लखनऊ और मुंबई की टीम, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

LSG vs MI Probable Playing 11: आईपीएल में आज लखनऊ सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस की टीम आमने-सामने होंगी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए दोनों टीमों के लिए मैच बेहद अहम है, इसलिए MI और LSG जीत दर्ज करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेंगी. जानिए आज के मैच से जुड़ी डिटेल और दोनों टीमें किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान में उतर सकती हैं. 

LSG vs MI
तारीख - 16 मई 
समय - शाम 7.30 बजे
वेन्यू - भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम, लखनऊ
ब्रॉडकास्ट - स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क 
लाइव स्ट्रीमिंग - जियो सिनेमा एप

मुंबई इंडियंस ने इस सीजन अब तक 12 मैच खेले हैं, जिसमें से 7 में जीत जबकि 5 मैच में हार का सामना करना पड़ा. टीम 14 अंकों के साथ टेबल में तीसरे नंबर पर है. वहीं दूसरी ओर लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम ने इतने मैच में 6 जीत में जीत दर्ज की  4 मैच में  उसे हार का सामना करना पड़ा जबकि एक मैच बेनतीजा रहा. LSG  13 अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे नंबर पर है. 

MI और LSG के हेड टू हेड आंकड़े
लखनऊ सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच अब तक आईपीएल में दो ही बार भिड़ंत हुई है. जहां LSG का पलड़ा भारी नजर आया है. टीम ने दोनों मैच में मुंबई को पटखनी दी है. हालांकि लखनऊ की दोनों जीत में केएल राहुल की अहम भूमिका थी, जो इस सीजन बाहर होन के चलते आज के मैच में खेलते नजर नहीं आएंगे. 

लखनऊ संभावित प्लेइंग इलेवन
क्विंटन डी कॉक, काइल मेयर्स, प्रेरक मांकड़, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, क्रुणाल पांड्या, आयुष बडोनी, के गौतम, यश ठाकुर, रवि बिश्नोई, अमित मिश्रा, आवेश खान.

मुंबई इंडियंस संभावित प्लेइंग इलेवन
रोहित शर्मा, इशान किशन, कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, नेहल वढेरा, टिम डेविड, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, क्रिस जॉर्डन, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल, जेसन बेहरेनडॉर्फ.

 

 

 

 

 

 

 

Trending news