लखनऊ: हिंदू धर्म अपनाने पर मुख्तार अंसारी और इस मंत्री के नाम से मिल रही धमकी, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1320296

लखनऊ: हिंदू धर्म अपनाने पर मुख्तार अंसारी और इस मंत्री के नाम से मिल रही धमकी, जानें पूरा मामला

Lucknow News: लखनऊ में धर्म परिवर्तन करने की वजह राजवीर नाम के एक शख्स को जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है. पीड़ित का आरोप है कि उसे फोन कर कहा गया है कि यदि तुम धर्म परिवर्तन करते हो तो तुम्हें मौत के घाट उतार दिया जाएगा. 

लखनऊ: हिंदू धर्म अपनाने पर मुख्तार अंसारी और इस मंत्री के नाम से मिल रही धमकी, जानें पूरा मामला

मयूर शुक्ला/लखनऊ: राजधानी लखनऊ से धर्म परिवर्तन का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. एक मुस्लिम परिवार जो कि हिंदू धर्म अपनाना चाहता है इस बात को लेकर परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रही है.आरोप है कि यह धमकी माफिया मुख्तार अंसारी और यूपी सरकार में मंत्री नंद गोपाल नंदी का नाम लेकर दी जा रही. मोहम्मद सलीम हैदर बदला हुआ नाम राजवीर सिंह अपने परिवार के साथ फैजाबाद रोड स्थित स्प्रिंग ग्रीन अपार्टमेंट में रहते हैं. 

जान से मारने की मिल रही धमकी 
राजवीर सिंह का कहना है कि उनके भाई वसीम पहले मुख्तार अंसारी और अब नंद गोपाल नंदी के नाम से उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. साथ ही उनकी पत्नी और बेटी को बलात्कार करने की लगातार धमकी मिल रही है, क्योंकि वह मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपनाना चाहते हैं. राजवीर की पत्नी सामिया सिद्दीकी जिन का बदला हुआ नाम पूनम सिंह है उन्होंने कहा कि वह पहले हिंदू थी. उन्होंने मोहम्मद सलीम से लव मैरिज की थी जिसके बाद सलीम के घर वालों ने उनका धर्म परिवर्तन करा कर सामिया सिद्दीकी रख दिया. 

उनके परिवार की सोच इतनी घटिया थी उनका मानना था कि अगर कोई मुस्लिम लड़का किसी हिंदू लड़की से शादी करता है या फिर शारीरिक संबंध बनाता है तो उसे हज का शबाब मिलता है.महिला ने आगे बताया कि लगातार कई सालों से मुझे और मेरी बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा था जब यह बात मेरे पति को अच्छी नहीं लगी तो हम लोगों ने वापस हिंदू धर्म अपनाने की कोशिश की, लेकिन अब उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है.

सीएम योगी से परिवार ने की ये अपील 
राजवीर ने कहा कि 'उसकी किडनैपिंग भी हुई थी. सिर पर कट्टा भी लगाया गया और कहा गया कि अगर तुमने हिंदू धर्म अपनाया तो तुम्हें जान से मार देंगे और तुम्हारी पत्नी और बेटी को कोठे पर बिठा देंगे'. पूनम ने कहा कि 'उनका परिवार इतना ज्यादा डरा हुआ है कि घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं अभी तक शिकायत भी नहीं कर पाए हैं'. पूनम ने सीएम योगी आदित्यनाथ से हाथ जोड़कर गुजारिश की है कि उनके परिवार की रक्षा की जाए और इस जिहादी सोच रखने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो.

परिवार को सता रहा मौत का डर 
उन्होंने यह भी कहा कि मौजूदा सरकार के आने के बाद से उनके अंदर का डर कम हुआ था, लेकिन एक बार फिर से वसीम उनके परिवार को परेशान कर रहा है. पूनम और राजवीर की एक 12 साल की बच्ची है. परिवार वाले मानसिक तनाव में हैं. उनको इस बात का डर है कि कभी भी उनके परिवार की हत्या हो सकती है. 

UP NEWS: सात साल पहले मर चुके गैंगस्टर को पुलिस ने दबोचा, ऐसे हुई गिरफ्तारी

Viral Bhojpuri: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर महिला ने जमकर मटकाई कमर, वीडियो मचा रहा धमाल

 

Trending news