कमर में तमंचा लगाकर घूम रही थी महिला, पकड़े जाने पर पुलिस पर झाड़ा रौब, पहुंची सलाखों के पीछे
Advertisement

कमर में तमंचा लगाकर घूम रही थी महिला, पकड़े जाने पर पुलिस पर झाड़ा रौब, पहुंची सलाखों के पीछे

मामला मैनपुरी के कोतवाली क्षेत्र के जेल चौराहे का है. यहां किसी ने पुलिस को सूचना दी कि एक महिला तमंचा लेकर जा रही है. इसके बाद पुलिस उस महिला के पास पहुंची. महिला कांस्टेबल ने उसकी तलाशी ली, तो उसके जीन्स से तमंचा बरामद हुआ.

कमर में तमंचा लगाकर घूम रही थी महिला, पकड़े जाने पर पुलिस पर झाड़ा रौब, पहुंची सलाखों के पीछे

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक महिला के पास से तमंचा बरामद किया है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया है. 

क्या है पूरा मामला?
मामला मैनपुरी के कोतवाली क्षेत्र के जेल चौराहे का है. यहां किसी ने पुलिस को सूचना दी कि एक महिला तमंचा लेकर जा रही है. इसके बाद पुलिस उस महिला के पास पहुंची. महिला कांस्टेबल ने उसकी तलाशी ली, तो उसके जीन्स से तमंचा बरामद हुआ. यह देखकर पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए. आसपास के लोगों ने इस घटना की वीडियो बना ली. इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

ये भी पढ़ें- योगी सरकार का बड़ा फैसला, अब सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा सिर्फ 30 मिनट का लंच ब्रेक

फिरोजाबाद की रहने वाली महिला
इस मामले में कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी महिला का नाम करिश्मा पुत्री पूरन सिंह यादव है. वह फिरोजाबाद की रहने वाली है. रठेरा गांव निवासी उमेश के यहां उसका ननिहाल है. मंगलवार को वह मैनपुरी किसी काम से आई थी. इस दौरान किसी ने उसके पास तमंचा देख लिया था. तभी इसकी सूचना पुलिस को दी गई.  मामले की गंभीरता को देखते पुलिस ने मौके पर पहुंचकर और महिला से पूछताछ शुरू की. पूछताछ के दौरान महिला पहले तो ना नुकुर करती रही. इसके साथ उसने पुलिसकर्मियों पर रौब गालिब भी किया. इसके बावजूद महिला कांस्टेबल ने तलाशी शुरू की, जिसमें उसकी जीन्स से 315 बोर का तमंचा निकला. 

आरोपी महिला को जेल भेजा
एसपी अशोक कुमार राय ने बताया कि जिले में जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. उसी में पता चला कि एक महिला के पास तमंचा बरामद किया गया है. मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया गया है. मामले में जांच की जा रही है. 

हालांकि पहले यह खबर सामने आई थी आरोपी महिला पेशे से शिक्षिका है, लेकिन Newschecker वेबसाइट के मुताबिक, पकड़ी गई महिला टीचर नहीं थी. साथ ही कुछ वेबसाइट्स ने इस महिला को मुस्लिम भी बताया था लेकिन Newschecker की खबर के मुताबिक यह महिला मुस्लिम भी नहीं है. बता दें कि जी उत्तर प्रदेश उत्तराखंड ने इस महिला को सिर्फ टीचर बताया था लेकिन मुस्लिम नहीं बताया था

ये भी पढ़ें- UP MLC CHUNAV 2022 में मिली हार पर बोले अखिलेश यादव, कही ये बड़ी बात

WATCH LIVE TV

Trending news