मेरठ: देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले बादशाह के पाकिस्तानी आतंकियों से कनेक्शन! मची सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1342961

मेरठ: देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले बादशाह के पाकिस्तानी आतंकियों से कनेक्शन! मची सनसनी

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. कुलीमानपुर गांव का रहने वाले बादशाह ने केवल हिन्दू देवी-देवताओं पर ही टिप्पणी नहीं की, बल्कि उसके कनेक्शन आतंकवादियों से भी पाए गए हैं. पढ़ें खबर-

मेरठ: देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले बादशाह के पाकिस्तानी आतंकियों से कनेक्शन! मची सनसनी

पारस गोयल/मेरठ: 

Meerut Muslim Man Indecent Remarks on Hindu Gods:  उत्तर प्रदेश के मेरठ से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है. देवताओं की फोटो पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले मुस्लिम युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद अब उसके आतंकी कनेक्शन खंगाले जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि फेसबुक पर आरोपी युवक के कुछ पाकिस्तानी आतंकियों के साथ फोटो मिली हैं. फोटो में यह लोग प्रतिबंधित हथियारों के साथ दिख रहे हैं. इसके बाद देश की सुरक्षा एजेंसियां इस मामले की जांच में जुट गई हैं.

यह भी पढ़ें: Uniform Civil Code पर आम जनता की राय लेने के लिए शुरू हुआ पोर्टल, जानें कहां तक पहुंचा प्लान

पाकिस्तानी आतंकियों से मिले कनेक्शन
यह सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र का है. यहां कुलीमानपुर गांव का रहने वाला बादशाह उर्फ नजर मोहम्मद फेसबुक पर हिंदू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करता पाया गया. इस मामले में हिंदू संगठन के लोगों ने शिकायत की तो आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन, कहानी उस समय बड़ी हो गई जब आरोपी नगर मोहम्मद का फेसबुक खंगाला गया. उसकी फ्रेंड लिस्ट में कुछ ऐसे लोग भी पाए गए, जिनके कनेक्शन पाकिस्तानी आतंकियों से मिले हैं. 

प्रतिबंधित हथियारों के साथ आतंकियों की फोटो
आपको बता दें कि नजर मोहम्मद कुछ समय पहले ही सऊदी से लौटा है और उसके दुबई के साथी पाकिस्तानी आतंकियों से मिले हुए हैं. इस बात के सबूत उसकी फेसबुक प्रोफाइल पर मिले हैं. पाकिस्तानी आतंकियों के साथ उसके दोस्तों के फोटो भी सोशल मीडिया पर हैं. इन फोटोज़ में एके-47 और प्रतिबंधित हथियार भी हैं, जो पाकिस्तानी आतंकियों के बताए जा रहे हैं. वेशभूषा और फोटो की लोकेशन पाकिस्तानी होने का सबूत दे रही है. इसके बाद से देश की सुरक्षा एजेंसियां अब आरोपी की जांच में जुट गई हैं.

यह भी पढ़ें: डिप्टी सीएम की सुरक्षा में लगे सिपाही की हालत बिगड़ी, अस्पताल पहुंचे ब्रजेश पाठक

पूछताछ के बाद जेल भेजने की तैयारी
हिंदू देवी देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने और फोटो डालने का आरोप तो पहले ही नजर मोहम्मद पर लगा है. धार्मिक भावनाएं भड़काने और आईटी एक्ट के मामले में उसकी गिरफ्तारी भी कर ली गई है, लेकिन अब देश की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उसकी जांच भी की जा रही है. मेरठ पुलिस तो जांच कर ही रही है, लेकिन देश की सुरक्षा एजेंसियां भी अब आरोपी नजर मोहम्मद से पूछताछ कर रही हैं. फिलहाल, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

Cute Video: गणेश की विदाई नहीं सह पा रहा बच्चा, नहीं होने दे रहा गणपति का विसर्जन!

Trending news