Bahubali Samosa खाकर दिखाएं और 51 हजार रुपये इनाम ले जाएं, बस एक छोटी सी शर्त
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1249322

Bahubali Samosa खाकर दिखाएं और 51 हजार रुपये इनाम ले जाएं, बस एक छोटी सी शर्त

Meerut Bahubali Samosa Challenge: अभी तक कोई पूरा नहीं कर सका Bahubali Samosa Challenge... लेकिन अगर आप हो गए कामयाब, तो मिलेगा 51 हजार का कैश प्राइज़...

Bahubali Samosa खाकर दिखाएं और 51 हजार रुपये इनाम ले जाएं, बस एक छोटी सी शर्त

Meerut Bahubali Samosa: भारत के हर कोने में समोसे के दीवाने हैं. साल का कोई भी महीना हो, कोई भी दिन हो, समोसे का कोई सीज़न नहीं होता. इसी बीच यूपी के मेरठ का बाहुबली समोसा खूब ट्रेंड में है. साथ ही 'बाहुबली समोसा चैलेंज' भी. इस चैलेंज के विजेता को 51 हजार रुपये जीतने का मौका मिलने वाला है. बस शर्त यह है कि समोसा खाने की टाइम लिमिट होगी 30 मिनट. इसके अलावा, आपको यह भी बता दें कि समोसे का नाम यूं ही बाहुबली नहीं रखा गया है, बल्कि यह असल में 8 किलो का भारी भरकम वजनदार समोसा है.

2 फेरों के बाद दुल्हन ने देखा दूल्हे का चेहरा... तुरंत कर दिया शादी से इनकार! बैरंग लौटी बारात

अभी तक कोई पूरा नहीं कर सका चैलेंज
बताया जा रहा है कि अभी तक कई लोग इस चैलेंज का हिस्सा बने हैं, लेकिन 30 मिनट के अंदर कोई भी यह बाहुबली समोसा खत्म नहीं कर सका.

कैसे बना यह बाहुबली समोसा
दरअसल, मेरठ के कुर्ती बाजार में एक मिठाई की दुकान है, जिसकी तरफ से यह चैलेंज दिया जा रहा है. दुकानदार का कहना है कि वह चाहते थे उनकी दुकान फेमस हो जाए. इसके लिए उन्होंने इस दिलचस्प बाहुबली समोसा बनाने का आइडिया निकाला और फिर इस चैलेंज को शुरू किया. दुकानदार शुभम ने बताया कि उन्होंने पहले 4 किलो का समोसा बनाया. लेकिन, उन्हें मजा नहीं आया. इसके बाद उन्होंने इसका साइज बढ़ाकर 8 किलो कर दिया.

जेल में मुख्तार बाबा का हुआ जीना हराम! कैदी उड़ा रहे मजाक, मांग रहे बिरयानी की रेसिपी

1100 रुपये का है एक समोसा
वहीं, शुभम ने यह भी बताया है कि 8 किलो का समोसा बनाने में लागत 1100 रुपये आती है. इस समोसे में मटर, आलू, पनीर के अलावा ड्राई फ्रूट्स भरे जाते हैं. कई लोगों ने कोशिश की कि 8 किलो का समोसा खा जाएं, लेकिन ऐसा कर नहीं सके. अब दुकानदार का कहना है कि इस 8 किलो के समोसे को भी बढ़ाकर 10 किलो करने वाले हैं.

Former Japan PM Shinzo Abe Death

Trending news