फेसबुक से शादीशुदा महिला के प्रेम जाल में फंसा मुरादाबाद का युवक, घर से भागते वक्‍त महिला ने किया कांड
Advertisement

फेसबुक से शादीशुदा महिला के प्रेम जाल में फंसा मुरादाबाद का युवक, घर से भागते वक्‍त महिला ने किया कांड

Moradabad News : मुरादाबाद के कांठ के छजलैट निवासी एक युवक को फेसबुक पर दिल्‍ली के खजूरी निवासी एक महिला से दोस्‍ती हुई. कुछ ही दिनों में महिला ने युवक को अपने प्‍यार के जाल में फंसा लिया.

फेसबुक से शादीशुदा महिला के प्रेम जाल में फंसा मुरादाबाद का युवक,  घर से भागते वक्‍त महिला ने किया कांड

मुरादाबाद : मुरादाबाद के कांठ निवासी एक युवक को फेसबुक पर एक महिला से मुलाकात हुई. महिला ने पहले युवक को अपने प्‍यार के जाल में फंसाया उसके बाद से लेकर फुर्र हो गई. हालांकि, कुछ घंटे में ऐसा कुछ हुआ कि महिला युवक को वापस घर छोड़कर अपने 3 साथियों के साथ फरार हो गई. उधर, युवक के घर वालों ने गुमशुदगी तक दर्ज करा दी.  

यह है पूरा मामला 
दरअसल, मुरादाबाद के कांठ के छजलैट निवासी एक युवक को फेसबुक पर दिल्‍ली के खजूरी निवासी एक महिला से दोस्‍ती हुई. कुछ ही दिनों में महिला ने युवक को अपने प्‍यार के जाल में फंसा लिया. इसके बाद दोनों में घंटों बातचीत होने लगी. महिला ने युवक को शादी करने के लिए भी तैयार करा लिया. 

झूठे प्रेम जाल में फंसाकर ठगी की थी साजिश 
मंगलवार को युवक के पास महिला का फोन आया. उसने कहा कि वह उससे शादी करना चाहती और वह उसके गांव आ रही है. वह गांव के बाहर घर से रुपये, जेवर आदि लेकर आ जाए. प्रेम जाल में फंसा युवक महिला के बताए पते पर पहुंच गया. यहां महिला की कार खड़ी मिली, उसके तीन साथी भी कार में थे. 

युवक के घर वालों ने पुलिस से शिकायत की 
इसके बाद महिला युवक को कार में बैठाकर अपने साथ ले गई. उधर, शाम तक घर न लौटने पर युवक के परिवार वाले थाने पहुंच गए. यहां घरवालों ने गुमशुदगी दर्ज करा दी. हालांकि, देर रात युवक घर लौट आया. इसके बाद युवक ने परिवार वालों को आपबीती बताई. 

खाली हाथ आने पर महिला ने उठाया कदम 
युवक ने परिवार वालों को बताया कि वह महिला की बातों में फंसकर चला गया था. रास्ते में महिला और उसके साथियों ने उसकी तलाशी ली, जब उसके पास कपड़ों के अलावा कुछ और नहीं मिला तो चारों उसे मुरादाबाद में कांठ रोड पर छोड़कर फरार हो गए. 

पुलिस ने मोबाइल खंगाला 
बुधवार की सुबह परिजन युवक को लेकर थाने आए. पुलिस ने युवक से पूछताछ करने के साथ उसके मोबाइल को भी खंगाला. कोई कार्रवाई न करने की बात कहकर परिवार वाले उसे अपने साथ घर  ले गए. 

Watch: यूपी के इस मंदिर में रात को परी के रूप में आती हैं माता, जानें क्या है मान्यता

Trending news