Gonda: जमीन के टुकड़े के लिए मां ने दुधमुंही बच्‍ची को फेंका ट्रैक्टर के सामने, देवर के खेत जोतने का किया विरोध
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1283422

Gonda: जमीन के टुकड़े के लिए मां ने दुधमुंही बच्‍ची को फेंका ट्रैक्टर के सामने, देवर के खेत जोतने का किया विरोध

Gonda News: गोंडा में जमीन बंटवारे को लेकर देवर-भाभी में कहासुनी हो गई और बात इतनी बढ़ गई कि देवर ट्रैक्टर लेकर खेत जोतने पहुंच गया.... पीछे से भाभी भी खेत पर पहुंच गई... खेत जुताई करते देख उसने अपनी एक साल की दुधमुंही बच्ची को....... 

 

Gonda: जमीन के टुकड़े के लिए मां ने दुधमुंही बच्‍ची को फेंका ट्रैक्टर के सामने, देवर के खेत जोतने का किया विरोध

अंबिकेश्वर पांडेय/देवरिया: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से एक शर्मनाक करने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है. कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र के लाले मऊ गांव के खाले पुरवा मजरे से एक मां का बेहद ही खौफनाक चेहरा सामने आया है. जमीन के एक टुकड़े को बचाने के लिए एक मां ने अपने कलेजे के टुकड़े को मरने के लिए छोड़ दिया. एक महिला ने अपनी दुधमुंही बच्ची को चलते ट्रैक्टर के सामने फेंक दिया और शोर मचाने लगी. गनीमत रही कि ट्रैक्टर चालक की सूझबूझ से हादसा टल गया.यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

Deoria में एक करोड़ का खाद्यान घोटाला: सरकारी गोदाम से 5 हजार क्विंटल अनाज गायब, मार्केटिंग अफसर पर दर्ज हुआ मुकदमा

यहां का है पूरा मामला
खबर गोंडा से है, जहां एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र के लालेमऊ के मजरा खालपुरवा में महिला गीता देवी द्वारा खेत की जुताई कर रहे ट्रैक्टर के आगे अपनी दुधमुंही बच्ची को फेंककर खेत की जुताई रुकवाने के लिए विरोध जताने लगती है. जमीन के लिए महिला ने अपनी दुधमुंही बच्ची को दांव पर लगाकर ट्रैक्टर के आगे फेंक दिया. दरअसल भाइयों के बीच जमीनी विवाद के चलते दोनों एक भाई दान बहादुर खेत की जुताई करने लगा तो वहीं दूसरे भाई बृजमोहन की पत्नी गीता देवी ने मौके पर पहुंचकर अपनी दुधमुंही बच्ची को ट्रैक्टर के आगे फेंक दिया. खेत की जुताई रुकवाने के लिए विरोध जताने लगी. 

देखें ये दिल को झकझोर कर देने वाला वीडियो

जा सकती थी बच्ची की जान
ट्रैक्टर चालक अगर अचानक ब्रेक न लगाता तो बच्ची की जान भी जा सकती थी. जिसका वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं खेत की जुताई कर रहे व्यक्ति ने महिला के खिलाफ कर्नलगंज कोतवाली में शिकायत की है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों को बुलाकर मामले की छानबीन की जा रही है. बच्ची को ट्रैक्टर के सामने फेंकने की घटना वीडियो के माध्यम से जानकारी में आई है. कार्रवाई की जा रही है.

Gyanvapi Masjid: नहीं रहे मुस्लिम पक्ष की तरफ से ज्ञानवापी मस्जिद केस में पैरवी करने वाले वकील अभय यादव, दिल का दौरा पड़ने से निधन

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 1 अगस्त के बड़े समाचार

 

Trending news