UP Chuanv 2022: सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क के पोते जियाउर्रहमान ने समर्थकों संग संभल में मचाया हुड़दंग, केस दर्ज
Advertisement

UP Chuanv 2022: सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क के पोते जियाउर्रहमान ने समर्थकों संग संभल में मचाया हुड़दंग, केस दर्ज

UP Chuanv 2022: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में सपा सांसद के पौत्र जियाउर्रहमान बर्क सपा से अपने टिकट का ऐलान होने के बाद अपने सैकड़ों समर्थकों के कई दर्जन वाहनों के काफिले के साथ देर रात इलाके में जुलूस निकालते दिखाई दिए. काफिले में समर्थक वाहनों और बाइकों पर स्टंट करते और जमकर हुड़दंग करते दिखाई दिए.

UP Chuanv 2022: सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क के पोते जियाउर्रहमान ने समर्थकों संग संभल में मचाया हुड़दंग, केस दर्ज

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल जिले (Sambhal District) में समाजवादी पार्टी (samajwadi party) के सांसद शफीकुर्र रहमान वर्क के पौत्र और मुरादाबाद जिले के कुंदरकी से सपा पार्टी के प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क (Ziaur Rahman Barq)और उनके समर्थकों द्वारा संभल में चुनाव आचार संहिता की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. पुलिस ने चुनाव आचार संहिता के उलंघन के आरोप में सांसद पौत्र जियाउर्रहमान बर्क समेत 5 लोगों के खिलाफ नाम दर्ज और 50 60,अज्ञात समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

सपा के कार्यक्रमों में रखी जा रही आजम खान की तस्वीर, नवाब काज़िम अली खान ने कहा-खाली कुर्सी उनके लिए रखी जाती है जो दुनिया में...

यहां का है पूरा मामला
चुनाव आचार संहिता की धज्जियां उड़ाए जाने का मामला बीते शुक्रवार देर रात संभल की सदर कोतवाली इलाके का है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में सपा सांसद के पोते जियाउर्रहमान बर्क सपा से अपने टिकट का ऐलान होने के बाद अपने सैकड़ों समर्थकों के कई दर्जन वाहनों के काफिले के साथ देर रात इलाके में जुलूस निकालते दिखाई दिए. काफिले में समर्थक वाहनों और बाइकों पर स्टंट करते और जमकर हुड़दंग करते दिखाई दिए.

पुलिस कर रही आचार संहिता उल्लघंन के मामले में कार्रवाई
सपाइयों के हुड़दंग और स्टंट बाजी की खबर की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया. पुलिस ने आनन फानन में मौके पर पहुंचकर काफिले को रोककर वाहनों और बाइक पर सवार हुडदंग कर रहे सपाइयों को फटकार लगाकर उतरवाया. पुलिस सपा नेता जियाउर्रहमान बर्क और उनके समर्थकों द्वारा चुनाव आचार संहिता की धज्जियां उड़ाए के मामले में कार्यवाही की तैयारी कर रही हैं.

14 फरवरी को वोटिंग
कुंदरकी व‍िधानसभा सीट पर 14 फरवरी को मतदान होना है. ज‍िसे जीतने के ल‍िए सभी राजनीत‍िक दलों ने अपनी तैयार‍ियों को अं‍त‍िम रूप दे द‍िया है. इस बार सपा ने दो बार जीत दर्ज करने वाले अपने व‍िधायक रहे हाजी रिजवान की जगह जियाउर्रहमान बर्क को उम्‍मीदवार बनाया है.

ये हैं नेता जी, जो राष्ट्रगान को बता रहे हैं पुराना, AIMIM प्रत्याशी शाकिर अली ने कहा-'कुछ-कुछ याद है बस, सब पुराना हो गया'

जानें रामपुर की रियासत में नवाबों का दखल, कौन हैं नावेद मियां जो आजम खान के बेटे के रोने पर बोले-'बाप की करनी भुगत रहा'!

अपर्णा यादव ने नेता जी से पूछकर ही बीजेपी में जाने का फैसला किया होगा, बोले मुलायम के समधी हरिओम

WATCH LIVE TV

Trending news