Bijnor News: दोस्त का बहन से प्रेम प्रसंग बर्दाश्त नहीं कर सका, फिर एक दिन मालन नदी में मिली बोरे में बंद लाश
Advertisement

Bijnor News: दोस्त का बहन से प्रेम प्रसंग बर्दाश्त नहीं कर सका, फिर एक दिन मालन नदी में मिली बोरे में बंद लाश

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है,दरअसल 12 अप्रैल से लापता युवक का शव बिजनौर पुलिस को मालन नदी के पास सड़ी गली हालत में मिला है. शव की जानकारी मिलते ही आस-पास के इलाके में हडकंप मच गया. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Bijnor News:  दोस्त का बहन से प्रेम प्रसंग बर्दाश्त नहीं कर सका, फिर एक दिन मालन नदी में मिली बोरे में बंद लाश

राजवीर चौधरी/बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है,दरअसल 12 अप्रैल से लापता युवक का शव बिजनौर पुलिस को मालन नदी के पास सड़ी गली हालत में मिला है. शव की जानकारी मिलते ही आस-पास के इलाके में हडकंप मच गया. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक बहन से प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था. हत्या करने के बाद शव बोरी में बंद कर मालन नदी के पास फेंका दिया था. 

Sambhal News: बेटी की शादी में मां ने उड़ाए सिगरेट के छल्ले, तिलमिलाए दूल्हे ने शादी से किया इंकार 

ये है पूरा मामला 
यह पूरा मामला बिजनौर के मंडावर थाना क्षेत्र के रावली गांव का है, जहां 12 अप्रैल की शाम को गांव के रहने वाला सौरभ घर से गायब हो गया था. परिजनों ने 15 अप्रैल को युवक की गुमशुदगी की तहरीर मण्डावर पुलिस को दी थी.मंडावर पुलिस तभी से युवक की तलाश में जुटी हुई थी मण्डावर पुलिस ने गांव के ही रहने वाले दो आरोपियों भूरे और भोले को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने मालन नदी के पास से सौरभ के शव को बरामद कर लिया है, जिसकी पहचान मृतक सौरभ के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

आरोपियों ने बताई हत्या करने की वजह
पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि मृतक सौरव का उसकी बहन से प्रेम प्रसंग था. इसी से नाराज होकर उसने आपने साथ के साथ मिलकर सौरव की लाठी-डंडों से पिटकर हत्या कर दी थी और उसके बाद शव को बोरी में भरकर मालम नदी में फेंक दिया था. 

WATCH: हर किसी को भंडारा क्यों नहीं खाना चाहिए, जानें क्या कहते हैं शास्त्र और विद्वान

Trending news