लखनऊ के खुशहालगंज में पैसे चोरी के शक में नाबालिग की हत्या, पुलिस को ऐसे किया गुमराह
Advertisement

लखनऊ के खुशहालगंज में पैसे चोरी के शक में नाबालिग की हत्या, पुलिस को ऐसे किया गुमराह

Lucknow Murder:लखनऊ में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां तीन लोगों ने मिलकर एक बच्चे को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उस पर शक था कि उसने उनके एक हजार रुपये रख लिए हैं.

लखनऊ के खुशहालगंज में पैसे चोरी के शक में नाबालिग की हत्या, पुलिस को ऐसे किया गुमराह

अतीक अहमद/लखनऊ : प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक नाबालिक युवक को बेरहमी से हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि शक के आधार पर दो मिस्त्री और लेबर ने पहले नाबालिक का गला दबा कर उसे मौत के घाट उतार दिया. यही नहीं हत्या को आत्महत्या का रंग देने के लिए आरोपियों ने मनगढंत कहानी भी तैयार की. उसके लिए मृतक के शव को एक पेंड में फंदे से लटका दिया.  पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कर मामले का खुलासा कर दिया है. रोमियो राजेंद्र रावत ,राजू तीनों आरोपियों को सोमवार को जेल भेज दिया गया है.

लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत खुशहाल गंज में 2 मिस्त्री और एक लेबर एक मकान बना रहे थे. दोनों मिस्त्री ने लेबर को बाहर से खाना लाने के लिए एक हजार रुपये दिए. रास्ते में लेबर से एक हजार रुपये कहीं गिर गए, जिसके बाद दो नाबालिग युवक वहीं पास में साइकिल चला रहे थे. मिस्त्री और लेबर को शक हुआ कि यह पैसा वही नाबालिक बच्चे पा गए हैं और दे नहीं रहे हैं जिसके बाद मिस्त्री और लेबर ने दोनों को पकड़ा जिसमें एक नाबालिग बच्चा भाग गया दूसरे बच्चे को पकड़कर मिस्त्री ने गला दबाकर पूछताछ की, जिससे बच्चे की मौके पर मौत हो गई. इसके बाद डर के मारे कि हम लोग पकड़े जाएंगे. मिस्त्री और लेबर ने बच्चे को पास के बाग में आम के पेड़ से लटका दिया. 

यह भी पढ़ें: जौनपुर में नव निर्वाचित चेयरमैन पति के सिर चढ़ा जीत का खुमार, महंगा पड़ा जुलूस निकालना

डीसीपी सेंट्रल लखनऊ अपर्णा रजत कौशिक के मुताबिक किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. अबतक पूछताछ में आरोपियों ने हत्या करने की बात नहीं बताई है. पूछताछ जारी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह का खुलासा हो पाएगा. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

WATCH: Whatsapp पर इंटरनेशनल नंबर्स से आ रही कॉल्स के झांसे में ना आना, खाली हो सकता है बैंक अकाउंट

Trending news