Muzaffarnagar: आकाशीय बिजली गिरने से भरभरा कर गिरी कच्चे मकान की छत, मलबे में दबकर मां-बेटे की मौत
Advertisement

Muzaffarnagar: आकाशीय बिजली गिरने से भरभरा कर गिरी कच्चे मकान की छत, मलबे में दबकर मां-बेटे की मौत

Muzaffarnagar:  यूपी में बारिश से लोगों को जहां पर राहत मिली है तो वहीं कुदरत का कहर भी टूट रहा है.. आंधी-बारिश-बिजली से कई घरों को नुकसान पहुंचा है...आकाशीय बिजली ने एक कच्चे मकान पर गिरकर दो लोगों की जिंदगी छीन ली..ताजा मामला यूपी के मुजफ्फरनगर का है जहां पर ...

 

 

 

Muzaffarnagar: आकाशीय बिजली गिरने से भरभरा कर गिरी कच्चे मकान की छत, मलबे में दबकर मां-बेटे की मौत

नीरज त्यागी/मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में कुदरत के कहर ने एक परिवार में कोहराम मचा दिया. शनिवार देर रात एक मकान पर आकाशीय बिजली गिरने से मकान की छत भरभरा कर गिर गई. जिसके नीचे दबकर मां और बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. ग्रामीणों ने मुश्किल से मृतक मां-बेटे के शव को मलबे से बाहर निकाला.  सूचना मिलने पर सुबह सवेरे आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने मामले की जांच पड़ताल करते हुए उन्होंने मृतक परिवार को उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिलाया.

Pitbull in Meerut: लखनऊ के बाद अब मेरठ में Pitbull का आतंक, बच्चे पर किया हमला, पेचकस से कुत्ते का मुंह खोल छुड़ाया

यहां की है पूरी घटना
दरअसल, ये घटना मीरापुर थाना इलाके के तुल्हेड़ी गांव की है. जहां देर रात आकाशीय बिजली गिरने से मकान के मलबे में दबकर मां अंगूरी और बेटे मुन्ना की दर्दनाक मौत हो गई. जिसके चलते घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई. आनन-फानन में ग्रामीणों ने इकठ्ठा होकर बामुश्किल मां बेटे के शवों को मलबे से बाहर निकाला. घटना की सूचना मिलने पर सुबह सवेरे एसडीएम खतौली जीत सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. मामले की जांच पड़ताल करते हुए पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता मुहैया करवाने का आश्वासन दिलाया.

आकाशीय बिजली कच्चे मकान पर गिरी, दो की मौत
एसडीएम जीत सिंह ने बताया की रात में लगभग 3 बजे आकाशीय बिजली गिरने से यहां पर बना कच्चा मकान था. कच्चा मकान गिरने से इसमें दबकर दो लोगों की मृत्यु हो गई. बाकी परिवार को दूसरे मकान में शिफ्ट कराया जा रहा है. उन्होंने बताया कि इनका दूसरा कमरा भी कच्चा है. इस परिवार को दयनीय आपदा के अंतर्गत जो भी सहायता होगी वो जल्द ही इनको दे दी जाएगी.

वहीं पीड़ित परिवार के एक सदस्य ने बताया की रात तीन बजे बिजली गिरी. जिसमें मुन्ना और उसकी अम्मी की मौत हो गई. लोगों ने बताया तो देखा कि दबे हुए है फिर उन्हें मलबे से निकाले और फिर पुलिस को फ़ोन किया सभी अधिकारी फिर यहां पर पहुंचे.

Bijnor: न्यूयार्क में बिजनौर की महिला ने की आत्महत्या, मरने से पहले बनाया VIDEO कहा- 'मेरी मौत के लिए....'

Bijnor: मां के पास सो रही छ महीने की मासूम को उठा ले गया गुलदार,मिले खून के छींटे और मांस के चिथड़े

Watch Video

 

 

Trending news