Bijnor: न्यूयार्क में बिजनौर की महिला ने की आत्महत्या, मरने से पहले बनाया VIDEO कहा- 'मेरी मौत के लिए....'
Advertisement

Bijnor: न्यूयार्क में बिजनौर की महिला ने की आत्महत्या, मरने से पहले बनाया VIDEO कहा- 'मेरी मौत के लिए....'

Bijnor:  न्यूयॉर्क में भारतीय महिला ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. मनदीप कौर नाम की इस महिला की उम्र 30 साल के आस-पास बताई जा रही है. आत्महत्या का यह कदम उठाने से पहले मनदीप ने एक वीडियो बनाया था जो उसने अपने पापा को भेजा..इस वीडियो में वह अपनी आपबीती बता रही हैं...मनदीप कौर की आत्महत्या मामले में यूपी के बिजनौर के नजीबाबाद पुलिस स्टेशन में पति और उसके ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.. जानिए क्या है पूरा मामला..

 

Bijnor: न्यूयार्क में बिजनौर की महिला ने की आत्महत्या, मरने से पहले बनाया VIDEO कहा- 'मेरी मौत के लिए....'

राजवीर चौधरी/बिजनौर: यूपी के बिजनौर के नजीबाबाद इलाके की रहने वाली मंदीप कौर ने पति की प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी कर ली. आत्महत्या का यह कदम उठाने से पहले मनदीप ने एक वीडियो बनाया था. इस वीडियो में वह अपनी आपबीती बता रही है. आत्मदाह भरी दास्तां का वीडियो वायरल होने के कुछ देर बाद मौत को गले लगा लिया. बिजनौर पुलिस ने मृतक महिला की सास-ससुर व देवर के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. महिला के पति को न्यूयॉर्क पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

2015 में हुई थी शादी
 मनदीप की 6 और 4 साल की दो बेटियां हैं. वह उत्तर प्रदेश के बिजनौर की रहने वाली हैं. ताहरपुर की रहने वाली मनदीप कौर, जिसकी शादी हिन्दू रीति रिवाज़ के साथ साल 2015 में पड़ोस के ही गांव बढ़िया के रहने वाले रनजोत वीर सिंह उर्फ जोधा के साथ हुई थी.  

Pitbull in Meerut: लखनऊ के बाद अब मेरठ में Pitbull का आतंक, बच्चे पर किया हमला, पेचकस से कुत्ते का मुंह खोल छुड़ाया

शादी के बाद ही मारपीट करने लगा था मनदीप का पति
मनदीप कौर के मायके वालों का आरोप है कि शादी के कुछ महीनों बाद ही रनजोत वीर सिंह अपनी पत्नी मनदीप के साथ मारपीट करने लगा. पति-पत्नी का आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा रहता था. नातिन बेटी के जन्म के बाद रनजोत और मनदीप नवजात बेटी के साथ टूरिस्ट वीजा पर न्यूयॉर्क चले गए. वहां पर रनजोत ने पहले टैक्सी चलाई और कुछ समय बाद फिर ट्रक खरीद लिया और ट्रांसपोर्ट का काम शुरू किया.

ससुराल वालों पर इन धाराओं में केस दर्ज
मृतका के परिवार वालों का आरोप है कि पति आए दिन पत्नी को टॉर्चर करता था. दहेज की डिमांड करता था. पति की प्रताड़ना से तंग आकर एक जुलाई की सुबह घर मे अकेली मंदीप ने अपने मोबाइल से रोते हुए अपने पति की दर्द भरी दास्तां सुनाई. इसके बाद सोशल मीडिया पर खुद वीडियो वायरल करने के कुछ देर बाद अमेरिका के न्युयार्क में घर के पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली. मृतका के परिजन अपनी बेटी की शादी की एलबम देख कर अपनी फूल से बेटी की याद ताजा कर रहे हैं. इधर बिजनौर की नजीबाबाद थाने की पुलिस ने आरोपी पति के माता पिता मुख्तियार सिंह व माता कुलदीप राज कौर व भाई जसवीर सिंह के खिलाफ धारा 306,498a ,323,342 के तहत केस दर्ज कर लिया हैं. फ़िलहाल सभी आरोपी फरार हैं.

Bijnor: मां के पास सो रही छ महीने की मासूम को उठा ले गया गुलदार,मिले खून के छींटे और मांस के चिथड़े

 

Watch Video

Trending news