Noida news:यूपी दिवस पर नोएडा को सीएम योगी देंगे 500 करोड़ की सौगात, फिल्म सिटी से नोएडा स्टेडियम को तोहफा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2065460

Noida news:यूपी दिवस पर नोएडा को सीएम योगी देंगे 500 करोड़ की सौगात, फिल्म सिटी से नोएडा स्टेडियम को तोहफा

Noida news:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूपी दिवस के मौके पर नोएडा को 500 करोड़ रुपये की सौगात देंगे. वो गौतमबुद्ध नगर में 25 जनवरी को फिल्म सिटी, नोएडा स्टेडियम से जुड़ी 9 परियोजनाओं को हरी झंडी दिखाएंगे.

UP DIWAS

Noida news:उत्तर प्रदेश दिवस 25 जनवरी को मनाया जा रहा है . यह समारोह 24, 25, 26  जनवरी तक मनाया जायेगा. इसके लिए नोएडा में तैयारी जोरों से चल रही है.

कार्यक्रम में दिखेगा नोएडा1976 से अब तक का सफर

सीएम योगी आदित्य नाथ 22 जनवरी राम लला प्राण प्रतिष्ठा के बाद नोएडा रुख करेंगे. इस कार्यक्रम को लेकर नोएडा प्राधिकरण अपनी तैयारी शुरू कर दी है सभी कार्यक्रम नोएडा सेक्टर 33 स्थित शिल्प हाट में  किया जायेगा.इस बार परियोजनाओं के  लोकार्पण और शिलान्यास के आतिरिक्त   स्कूलों के तरफ से सांस्कृतिक कार्यक्रम  शिल्पकारों के स्टाल  ऐसे कई सांस्कृतिक कार्यक्रम फोक डांस लोक, गीत और प्रदेश कि विरासत को दिखाया जायेगा. वहीं खूबसूरत नोएडा की 1976  से लेकर अब तक की यात्रा भी दिखाई जायेगी.
75 जिलों की प्रदर्शनी

आपको  बता दें की हाट  में प्रदेश के सभी 75 जिलों की प्रदर्शनी  लगाई जाएगी वहीं सीएम के द्वारा  दी जाने वाली सौगात में फिल्म सिटी में पार्किंग,  सेक्टर 3 की भूमिगत पार्किंग, और सेक्टर 150 में शहीद भगत सिंह पार्क के लिए लोकार्पण प्रस्तावित है.
सेक्टर 91 की बायो डायवर्सिटी पार्क नोएडा सेक्टर-21ए की नोएडा स्टेडियम में25 मीटर रायफल और 10 मिटर पिस्टल निशानेबाजी के लिए शूटिंग रेंज तथा इंडोर स्टे़डियम की सौगात दी जायेगी.

 

Trending news