नूपुर शर्मा की गर्दन काटने की धमकी देने वाला आरोपी नासिर गिरफ्तार, वीडियो किया था वायरल
Advertisement

नूपुर शर्मा की गर्दन काटने की धमकी देने वाला आरोपी नासिर गिरफ्तार, वीडियो किया था वायरल

नूपुर शर्मा के विवादित बयान के बाद से ही उन्हें देश के कई जगहों से लोग जान से मारने की धमकी दे रहे थे. हाल ही में बरेली पुलिस ने ऐसे ही एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने वीडियो वायरल कर नूपुर को गर्दन काट देने की धमकी दी थी. पढ़ें खबर...

नूपुर शर्मा की गर्दन काटने की धमकी देने वाला आरोपी नासिर गिरफ्तार, वीडियो किया था वायरल

अजय कश्यप/बरेली: विवादों में घिरीं नूपुर शर्मा की गर्दन काटने की धमकी देने वाले आरोपी नासिर को बरेली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी नासिर पर आईपीसी की धारा 153 A, 504, 506, 67 के तहत केस दर्ज हुआ था. फरीदपुर थाने में दर्ज रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपी की फरीदपुर कस्बे में टेलर की दुकान है. 

सिराथू विधायक Pallavi Patel की तबीयत बिगड़ी, मेदांता अस्पताल में भर्ती, जानें हेल्थ अपडेट

गर्दन काटने की धमकी देते हुए वायरल किया था वीडियो 
गौरतलब है कि आरोप नासिल का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह नूपुर शर्मा को सरेआम गर्दन काटने की धमकी दे रहा था. 

खादिम सलमान चिश्ती भी गिरफ्तार
जानकारी के लिए बता दें कि नूपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती ने भी दी थी. अब वह भी पुलिस की गिरफ्त में हैं. पुलिस ने 5 जुलाई की देर रात खादिम सलमान चिश्ती को दरगाह के खादिम मोहल्ले से गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि वह दो दिन से फरार चल रहा था. 

वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज हुआ था केस
सलमान चिश्ती का वीडियो वायरल होने के बाद से ही यह देशभर में चर्चा का विषय बन गया था. इसके बाद यह मामला बढ़ता गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया और उसकी तलाश में जुट गई.

बकरीद के मौके पर बिजली चेकिंग के नाम पर छेड़छाड़ की तो अंजाम अच्छा नहीं होगा-शफीकुर्र रहमान बर्क

दरगाह आला हजरत से जारी हुआ फतवा
बता दें, बरेली की दरगाह आला हजरत से भी उदयपुर कांड को लेकर फतवा जारी किया गया है. इसमें नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले कन्हैया की हत्या पर दुख जताया गया है. वहीं, यह भी कहा गया है कि शरीयत के मुताबिक कानून को हाथ में लेकर हत्या करने वाला मुजरिम है. मौलाना शहाबुद्दीन ने फतवे को जारी करते हुए कहा कि अगर कोई पैगम्बर की शान में गुस्ताखी करता है, तो उसको सजा देने का हक सरकार को है.

WATCH LIVE TV

Trending news