Ghaziabad news: गाजियाबाद एलिवेटेड रोड पर शराब पीकर हुड़दंग मचाया, फिर लहराए हथियार
Advertisement

Ghaziabad news: गाजियाबाद एलिवेटेड रोड पर शराब पीकर हुड़दंग मचाया, फिर लहराए हथियार

उत्तर प्रदेश के कई शहरों को एक दूसरे से जोड़ने के लिए सरकार ने करोड़ों रुपये खर्च कर हाईवे का निर्माण किया है. लेकिन प्रदेश के नौजवान इस हाईवे को स्टंट करने और शराब पिने के लिए इस्तेमाल करने से बाज नहीं आ रहे हैं.

Ghaziabad news: गाजियाबाद एलिवेटेड रोड पर शराब पीकर हुड़दंग मचाया, फिर लहराए हथियार

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के कई शहरों को एक दूसरे से जोड़ने के लिए सरकार ने करोड़ों रुपये खर्च कर हाईवे का निर्माण किया है. लेकिन प्रदेश के नौजवान इस हाईवे को स्टंट करने और शराब पिने के लिए इस्तेमाल करने से बाज नहीं आ रहे हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर एलिवेटेड हाईवे पर नजवानों द्वारा स्टंट की वीडियो वायरल हो रही है. दरअसल वीडियो में नौजवान अपनी गाड़ियों से स्टंट करते नजर आ रहे हैं. कभी वह रैश ड्राइविंग कर रहे हैं तो कभी चलती गाडी के बोनट पर बैठ कर रील बनवा रहे हैं. पुलिस ने कई मर्तबा इन स्टंटबाजों के खिलाफ चालान कर कार्रवाई की है, लेकिन इसके बावजूद भी वह स्टंट करने से बाज नहीं आ रहे हैं. 

दो वीडियो हो रही सोशल मीडिया पर वायरल 
ट्रांस हिंडन क्षेत्र में बने एलिवेटेड पर वीडियो बनाने वालों पर कार्रवाई और रोकथाम करने के बावजूद वीडियो बनाने का सिलसिला नहीं थम रहा है.  पुलिस पांच मिनट एलिवेटेड पर गाड़ी रुकते ही पहुंचने का दावा भी करती है. लेकिन पुलिस के तमाम दावों के बीच एलिवेटेड पर लोगों का वीडियो बनाना जारी है. ताजा मामला रविवार का है जहां दो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए हैं, जिसमें एक युवक चलती गाड़ी से हर्ष फायरिंग करता दिखाई दे रहा है तो दूसरी वीडियो में कुछ युवक गाडी हाईवे पर खड़ी कर शराब  के नशे में बंदूकों के साथ हुड़दंग मचाते हुए नजर आ रहे हैं. 

सड़क पर फॉर्चूनर खड़ी कर हथियार लहरा रहे युवक 
वायरल वीडियो में कुछ युवक एलिवेटेड हाईवे पर फॉर्चूनर गाडी खड़ी कर तेज आवाज में गाना बजा कर नाचते दिखाई दे रहे हैं,  इस दौरान युवक ने गले में बंदूकों की माला पहनी हुई है, और शराब पीकर हुड़दंग मचाते नजर आए रहे हैं.

चलती गाडी से की हर्ष फायरिंग, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 
एक के बाद एक सोशल मीडिया पर स्टंट करने के वीडियो सामने आ रहे रहे हैं. ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक गाडी के अंदर बंदूक लोड करता दिखाई दे रहा है, जिसके बाद वह युवक हवा में हर्ष फायरिंग कर देता है. यह सारा मामला हर्ष फायरिंग करने वाले युवक के अन्य दोस्त ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वैटरल कर दिया. 

Trending news