स्थापना दिवस के 21 वीं वर्षगांठ पर आम आदमी पार्टी ने पूछे बीजेपी-कांग्रेस से 21 सवाल- AAP
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1024900

स्थापना दिवस के 21 वीं वर्षगांठ पर आम आदमी पार्टी ने पूछे बीजेपी-कांग्रेस से 21 सवाल- AAP

उत्तराखंड प्रदेश के 21वें स्थापना दिवस पर आम आदमी पार्टी ने प्रदेश की सभी 70 विधानसभाओं में  पिछले 21 सालों में बीजेपी कांग्रेस के प्रदेश को गर्त में धकेलने को लेकर हल्ला बोला। आप कार्यकर्ताओं ने  दोनों दलों से 21 सवाल पूछते हुए दोनों दलों  से सवाल किया. इस दौरान आप कार्य

स्थापना दिवस के 21 वीं वर्षगांठ पर आम आदमी पार्टी ने पूछे बीजेपी-कांग्रेस से 21 सवाल- AAP

देहरादून: उत्तराखंड प्रदेश के 21वें स्थापना दिवस पर आम आदमी पार्टी ने प्रदेश की सभी 70 विधानसभाओं में  पिछले 21 सालों में बीजेपी कांग्रेस के प्रदेश को गर्त में धकेलने को लेकर हल्ला बोला। आप कार्यकर्ताओं ने  दोनों दलों से 21 सवाल पूछते हुए दोनों दलों  से सवाल किया.

इस दौरान आप कार्यकर्ताओं ने कहा राज्य में  दोनों ही दलों की सरकारों ने बारी उत्तराखंड पर राज किया और आज भी बेरोजगारी,शिक्षा,स्वास्थ्य, मूलभूत जरूरतों को लेकर उत्तराखंड के लोग परेशान हैं ।उन्होंने दोनों दलों बीजेपी कांग्रेस से उत्तराखंड  की जनता की तरफ  से 21 वें स्थापना दिवस पर 21 सवाल पूछे. 

इसी कडी में देहरादून की सभी विधानसभाओं में भी आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अलग अलग विधानसभाओं में दोनों दलों से पिछले 21 सालों में किए कामों के 21 सवाल पूछे. 

राजपुर रोड विधानसभा के अंतर्गत आप पार्टी के कार्यकर्ता घंटाघर पहुंचे ,जहां उन्होंने इन्द्र मणि बडोनी जी की मूर्ति पर माल्यार्पण किया और इसके बाद उन्होंने वहीं खडे होकर बीजेपी कांग्रेस से पिछले 21 सालों में उत्तराखंड को लेकर 21 सवाल पूछे,  इस दौरान राजपुर विधानसभा प्रभारी डिंपल सिंह ने स्थापना दिवस की बधाई देते हुए कहा कि, आज प्रदेश को बने हुए पूरे 21 वर्ष हो चुके हैं ,लेकिन जो सपने इस राज्य के लिए देखे गए थे ,वो सपने आज तक पूरे नहीं हुए हैं.

आज भी प्रदेश मूलभूत सुविधाओं की राह देख रहा है, आज प्रदेश की चिकित्सा व्यवस्था बदहाल है. महंगाई बेकाबू हो चुकी है, डीजल और पेट्रोल का दाम रोज नए इतिहास लिख रहे हैं. युवा रोजगार के लिए पलायन करने को मजबूर है. भाजपा सरकार ,विधायक ख़रीदने और अपने आलीशान कार्यालय बनवाने में , पैसा पानी की तरह बहा रही है. पिछले 21 वर्षों से भाजपा और कांग्रेस जनता को छलती आ रही है. 

दोनों ही दलों ने प्रदेश को मुख्यमंत्रियों की फौज दी लेकिन जनता की भलाई के लिए खर्च किया जाने वाला पैसा, इन मुख्यमंत्रियो के पेंशन भत्तों में खर्च किया जा रहा. पहले जनता के पास कोई विकल्प नहीं था लेकिन अब ऐसा नहीं है. अब जनता को आप आदमी पार्टी के रूप में एक ईमानदार विकल्प मिल गया है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news