One Sided Love: बहन की ननद से कर बैठा प्यार, मना करने पर ऐसे दिया वारदात को अंजाम
Advertisement

One Sided Love: बहन की ननद से कर बैठा प्यार, मना करने पर ऐसे दिया वारदात को अंजाम

राजधानी लखनऊ से एक ऐसा मामला सामने आया जहां एक शख्स अपनी बहन की ननद के प्यार में इस कदर अंधा हो गया कि शादी के लिए मना करने पर कर दिया यह कांड. 

One Sided Love: बहन की ननद से कर बैठा प्यार, मना करने पर ऐसे दिया वारदात को अंजाम

अतीक अहमद/लखनऊ: 'ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी' आपने यह गाना तो खूब सुना होगा. अब ऐसी ही एक घटना भी देख लीजिए. उत्तर प्रदेश के लखनऊ से ऐसा ही एक मामला सामने आया है. मामला हसनगंज क्षेत्र के डालीगंज का है. यहां उस वक्त हड़कंप मच गया जब घर में घुसकर नशे में एक युवक ने युवती के ऊपर चाकू से वार दिया. इस हमले से घायल होकर युवती जमीन पर गिर गई. मामला एकतरफा प्यार का बताया जा रहा है. युवती ने कई बार युवक से शादी से इनकार किया. इस बात ने नाराज होकर आशिक ने यह हमला किया.

यह है पूरा मामला
आरोपी युवक का नाम सतीश है, और लखनऊ के ठाकुरसंज का रहने वाला है. वह अपनी बहन की ननद से प्यार करने लगा. सतीश युवती से शादी करना चाहता था. मगर, युवती लगातार उसको मना कर रही थी, जिससे नाराज होकर उसने युवती को खत्म करने के लिए उसके ऊपर चाकू से कई वार किए. आनन-फानन में परिजन मौके पर पहुंचे और घायल लड़की को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी.

घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस पहुंची. पूरे मामले में डीसीपी सेंटर अपर्णा कौशिक ने जानकारी दी. उन्होंने बताया की हसनगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आपसी वाद-विवाद में परिवार के एक युवक ने एक महिला के ऊपर चाकू से हमला कर दिया. फिलहाल महिला की स्थिति सामान्य है. वहीं, पुलिस ने आरोपी सतीश को हिरासत में ले लिया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

Trending news