ओपी राजभर ने बीजेपी के साथ जाने वाली खबरों पर दी प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात
Advertisement

ओपी राजभर ने बीजेपी के साथ जाने वाली खबरों पर दी प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

शनिवार को प्रदेश का सियासी पारा उस समय चढ़ गया, जब सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात करने की खबर सामने आईं. वहीं, अब राजभर ने खुद बीजेपी गठबंधन में शामिल होने को लेकर प्रतिक्रिया दी है. 

ओपी राजभर ने बीजेपी के साथ जाने वाली खबरों पर दी प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत दर्ज कर बीजेपी दोबारा प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है. वहीं, इसी बीच विपक्षी कुनबे के एकजुट होने पर भी सवाल उठने लगे. शनिवार को प्रदेश का सियासी पारा उस समय चढ़ गया, जब सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात करने की खबर सामने आईं. वहीं, अब राजभर ने खुद बीजेपी गठबंधन में शामिल होने को लेकर प्रतिक्रिया दी है. 

ओपी राजभर ने जी मीडिया से खास बातचीत में बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ नई दिल्ली में मुलाकात करने की खबर को लेकर कहा कि बीजेपी के साथ जाने वाली खबर निराधार है. वह पिछले 10 दिन से लखनऊ में ही हैं. साथ ही कहा कि समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन बना रहेगा. उन्होंने आगे कहा कि हम स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारी में लग हुए हैं और समाजवादी पार्टी गठबंधन के जो हमारे प्रत्याशी हैं उनको जिताने के लिए हम काम कर रहे हैं. 

बेटे अरविंद ने भी किया खंडन
वहीं, इसके अलावा ओपी राजभर के बेटे अरविंद राजभर ने भी फेसबुक पर पोस्ट कर इन अटकलों पर प्रतिक्रिया दी. अरविंद राजभर ने भाजपा-सुभासपा गठबंधन की खबरों का खंडन करते हुए कहा, "सुभासपा का भाजपा के साथ जाना निराधार , सपा के साथ जारी रहेगा गठबंधन."

सुभासपा को 6 सीटों पर मिली है जीत
बता दें, सपा से गठबंधन के बाद ओपी राजभर की सुभासपा प्रदेश में 18 सीटों पर चुनाव लड़ी. जिसमें उसने 6 सीटों पर जीत दर्ज की है. इसमें ओपी राजभर भी अपनी सीट बचाने में कामयाब रहे. हालांकि उनके बेटे वाराणसी की शिवपुर सीट से चुनाव हार गए. बता दें, इससे पहले 2017 में राजभर की पार्टी ने 4 सीटों पर जीत दर्ज की थी. सुभासपा ने जिन सीटों पर जीत दर्ज की, उनमे जहूराबाद, जखनिया, बेल्थरारोड, मऊ सदर, जफराबाद, बस्ती की महादेवा सीट शामिल है.

WATCH LIVE TV

 

 

 

Trending news